Asianet News HindiAsianet News Hindi

500 Cr की Adipurush के मेकर्स को इस सुपरस्टारने दिया झटका, प्रभास की फिल्म को लेकर लेना पड़ा फैसला

मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक दिल दुखाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को तय समय पर यानी 12 जनवरी 2023 को रिलीज नहीं किया जाएगा। फिल्म का नई रिलीज डेट मेकर्स जल्दी ही अनाउंस करेंगे। 
 

adipurush release postponed prabhas film out of sankranthi 2023 race for this reason as per reports KPJ
Author
First Published Oct 31, 2022, 8:15 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज को फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फैन्स को अभी इस फिल्म को देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म तय समय यानी 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स जल्द ही फिल्म का नई डेट की अनाउंस करेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म की रिलीज को गर्मियों तक शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म रिलीज डेट चेंज को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। बता दें कि रामायण पर बेस्ड इस फिल्म में साउथ स्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर धज्जियां उड़ाई गईं थीं। 


अयोध्या पर लॉन्च हुआ था आदिपुरुष का टीजर
क्या आदिपुरुष की रिलीज को मेकर्स ने टाल दिया है, ये बात सोशल मीडिया तेजी से फैल रही है। प्रभास और कृति सेनन की माइथोलॉजिकल एक्शन फिल्म, जिसका टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या पर लॉन्च किया गया था, पहले से लॉक डेट 12 जनवरी, 2023 को अब टाल दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें को अब फिल्म बड़े स्क्रीन पर कब हिट करेगी, इसकी घोषणा बाद में की जाएगी। आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी को संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास करे तो इस गर्मियों तक के लिए टाल दिया गया है लेकिन निर्माताओं ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। कहा जा रहा है कि संक्रांति हमेशा से निर्माताओं की पसंदीदा रही है और अगले साल भी त्योहारों के मौके पर कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। हाल ही में विजय स्टारर वरिसु के मेकर्स ने पुष्टि की कि उनकी फिल्म संक्रांति पर रिलीज होगी। इसके अलावा चिरंजीवी और रवि तेजा की अनटाइटल्ड फिल्म मेगा 154 और नंदामुरी बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी को भी इसी दिन रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं वजह है कि आदिपुरुष की रिलीज को टाल दिया गया है। मेकर्स जल्द ही अपनी बयान जारी करेंगे। 


पसंद नहीं आया था आदिपुरुष का टीजर
हाल ही में प्रभास-सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर लॉन्च किया गया था, जो फैन्स को पसंद नहीं आया था। टीजर में दिखाए गए VFX से फैन्स का काफी निराशा हुई थी। कईयों ने इस फिल्मों को एनिमेशन फिल्म तक कह दिया था। फिल्म की हुई आलोचना के बाद डायेक्टर ने अपना रिएक्शन भी दिया था। उन्होंने कहा था टीजर की आलोचना की वजह से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा था- मैं निराश था लेकिन हैरान नहीं था क्योंकि फिल्म एक बड़े माध्यम के लिए बनाई गई है। ये मोबााइल पर नहीं बल्कि बड़े स्क्रीन पर देखने वाली फिल्म है। 

 

ये भी पढ़ें
भारत की सबसे महंगी फिल्में, TOP 10 में बॉलीवुड की सिर्फ 4, बाकी 6 का नाम का सुन उड़ जाएंगे होश

FLOP होने से बचने अक्षय कुमार ने फिर चली गहरी चाल, इस कारण हो सकता है अजय देवगन का गेम ओवर

जितने BOX OFFICE पर राम सेतु ने नहीं कमाए, उससे ज्यादा तो अक्षय कुमार ने वसूली फीस, इनको मिले इतने

30 दिन में 300 Cr की 8 फिल्में BOX OFFICE पर मचाएंगी बवाल, इनमें सलमान-SRK-अक्षय की 1 भी मूवी नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios