पटना (Bihar) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज चुनावी सभा को सुनने वालों में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भी रहे। मीडिया रिपो्र्टस के मुताबिक उन्होंने भावुक होकर यहा तक कह दिया कि मैं मरते दम तक प्रधानमंत्री का साथ नहीं छोड़ सकता हूं। बता दें कि पीएम ने मंच से स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दे दिया। इस पर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान भावुक हो गए।

चिराग ने ट्टिटर पर लिखी यह बातें
चिराग पासवान ने ट्टिटर पर लिखा है कि 'प्रधानमंत्री जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसी श्रद्धांजलि देते हैं। यह कहना की पापा की आखिरी सांस तक वे साथ थे, मुझे भावुक कर गया। एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है कि पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा। प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद'।

पीएम ने कही ये बातें
बताते चले कि सासाराम की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है। मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह जी ने भी गरीबों के उत्थान के लिए निरंतर काम किया। वो भी अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं उन्हें भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

चिराग को लेकर इशारों में पीएम ने कही ये बातें
पीएम मोदी ने चुनाव बाद भाजपा और लोजपा की सरकार बनने को लेकर फैलााए जा रहे कन्फ्यूजन पर भी इशारों में अपना रुख साफ कर दिया। उन्होंने कहा, बिहार के लोग कभी भ्रम में नहीं रहते हैं। चुनाव से पहले ही उन्होंने अपना स्पष्ट संदेश सुना दिया है, जितने भी सर्वे और रिपोर्ट आ रहे हैं उसमें साफ है कि बिहार में फिर एनडीए की सरकार बन रही है।