Asianet News Hindi

बिहार में लालटेन छाप पर वोट न देने पर की पिटाई, जानिए-मतदान के दौरान कहां-कहां हुए बवाल

बेगूसराय जिले के बखरी बाजार में मामला कन्या पाठशाला बूथ पर मतदान के शुरू होने में को लेकर मतदाताओं ने हंगामा किया। वहीं, खबर है कि हंगामा कर रहे लोगों को काबू में करने करने लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। 

Bihar elections: Lantern raid beaten for not voting, know where the second phase took place ASA
Author
Bihar, First Published Nov 3, 2020, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । छिटपुट घटनाओं के बीच बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज 94 सीटों पर मतदान हुआ। इनमें 8 सीटों पर मतदान शाम 4 बजे तक चला, जबकि अन्य सीटों पर शाम 6 बजे तक। सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। बावजूद इसके छिटपुट घटनाएं हुई।, फतुहा विधानसभा क्षेत्र के सोनारू गांव के बूथ नंबर 185 पर भी हंगामा-मारपीट की खबर है। पिटाई से घायल युवक का ने आरोप लगाया है कि लालटेन छाप पर वोट नहीं देने पर गुंडों ने उनकी पिटाई कर दी और कपड़े फाड़ दिए। पीड़ित के इस बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

भाजपा प्रत्याशी पर हमला,गाड़ी का शीशा तोड़ा
गोपालगंज के बैकुंठपुर से निवर्तमान विधायक व भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी पर हमले की खबर है। इस हमले में मिथिलेश तिवारी की गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि यह हमला एक निर्दलीय प्रत्याशी ने करवाया है। 

मतदान देरी पर हंगामा, लाठी चार्ज
बेगूसराय जिले के बखरी बाजार में मामला कन्या पाठशाला बूथ पर मतदान के शुरू होने में को लेकर मतदाताओं ने हंगामा किया। वहीं, खबर है कि हंगामा कर रहे लोगों को काबू में करने करने लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। 

मतदान कर्मियों के साथ बदसलूकी
छपरा के गड़खा की बूथ संख्या 248 और 249 पर भी हंगामा हुआ है। मतदानकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई है। बताया जा रहा है कि बूथ पर अफवाह फैलने के बाद लोग उग्र हो गए। घटना के बाद कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े
पटना की दीघा विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माया श्रीवास्तव के बेटे और भाजपा विधायक व प्रत्याशी संजीव चौरसिया के समर्थकों के बीच तीखी झड़प की भी खबर है। कहा जा रहा है कि वोटरों को सड़क किनारे पर्ची बांटने से शुरू हुई कहासुनी के बाद झड़प में दोनों तरफ के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। शास्त्रीनगर में बाबा चौक के पास इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 

यह भी पढ़े

-बिहार में सिर से जुड़ीं जुड़वां बहनें वोट देने के बाद की ये अपील, एक्टर सलमान खान को बताती हैं अपना भाई

-LIVE बिहार चुनावः छिटपुट घटनाओं के बीच हो रही दूसरे चरण की वोटिंग, कई स्थानों पर हंगामा व मारपी

-बिहार में दूसरे चरण के सभी VVIP ने किया मतदान,सीएम नीतीश से लेकर राबड़ी देवी तक किया मतदान, देखिए 20 photos

-जज्बाः देखें बिहार चुनाव की दिल खुश कर देने वाली 15 तस्वीरें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios