Asianet News Hindi

Exclusive: सचिन पायलट बोले- नीतीश कुमार का वक्त पूरा हुआ, अब युवाओं का समय

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए 71 सीटों पर मतदान हो चुका है। अभी दो चरणों के लिए मतदान जारी है। इसी बीच एशियानेट से खास बातचीत में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

Exclusive Sachin pilot says Nitish Kumar days are over bihar election KPP
Author
Patna, First Published Oct 30, 2020, 6:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए 71 सीटों पर मतदान हो चुका है। अभी दो चरणों के लिए मतदान जारी है। इसी बीच एशियानेट से खास बातचीत में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार का समय पूरा हो चुका है। अब बिहार में युवाओं का वक्त आ गया है। 

सचिन पायलट ने कहा, 15 साल से नीतीश कुमार सीएम हैं, 6 साल से आपका पीएम है। ये आपका राज है। मुंगेर में लोगों को मारा गया, इसके लिए कौन जिम्मेदार है। 30-40 साल पहले की बात करके आप अपनी सरकार की कमियों को छिपा नहीं सकते। यह आपकी खामियां दिखाता है। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। 

'युवा संभालेंगे जिम्मेदारी'
सचिन पायलट ने कहा, युवा अब चार्ज लेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिन खत्म हो गए हैं। उन्होंने काम नहीं किया। बिहार में बदलवा की हवा है। मुझे पूरा भरोसा है, गठबंधन को बहुमत मिलेगा। बिहार में सुरक्षा, बेरोजगारी के मुद्दे हैं, लेकिन भाजपा मंदिर, मस्जिद और हिंदू-मुस्लिम की बात कर रहे हैं। ये बिहार के लोग नहीं चाहते।  

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios