Asianet News Hindi

महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव का हमला- 'काम धंधा बंद, त्राहिमाम कर रहा आम आदमी, खाने का भी संकट'

तेजस्वी ने कहा- "कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है। काम-धंधा ठप्प है। किसान, मज़दूर, नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे हैं।"  

Mahagathbandhan Tejashwi Yadav's attack on inflation rate in nda gov
Author
Patna, First Published Oct 26, 2020, 12:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव ने आज महंगाई को लेकर एनडीए सरकार पर तीखा हमला बोला। आरजेडी नेता तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बेलगाम महंगाई की वजह से हर कोई परेशान है। लोगों के खाने के लाले भी पड़ गए हैं। तेजस्वी ने कहा- "कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है। काम-धंधा ठप्प है। किसान, मज़दूर, नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे हैं।"  

तेजस्वी ने कहा- "छोटे व्यापारियों को BJP सरकार ने मार दिया है। महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज का माला पहन कर घूमते थे अब हम उन्हें यह सौंप रहे है।" तेजस्वी यादव समर्थकों के साथ प्याज की माला पहनकर पहुंचे। मीडिया के सामने एनडीए सरकार की आलोचना की। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि कभी प्याज की कीमतों को लेकर बयान देने वालों के राज में अब 80 रुपये किलो बिक रही है। लेकिन अब वो चुप हैं। किसान तबाह हैं, युवा बेरोजगार हैं।" 

 

भुखमरी बढ़ रही, एनडीए चुप 
तेजस्वी ने कहा- "बिहार गरीब है और लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए राज्य छोडकर भाग रहे हैं। भुखमरी बढ़ रही है।" नेता प्रतिपक्ष ने कहा- महंगाई सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा है। बीजेपी के लोग प्याज की माला पहनते थे। और उनके राज में अब ये 100 रुपये किलो की दर छूने वाला है। छोटे व्यापारी नष्ट हो रहे हैं। जीडीपी भी बेतहाशा गिर रही है। देश आर्थिक संकट से गुजर रहा है। लेकिन बीजेपी और उसके सहयोगी दल चुप हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios