Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोबाइल टावर पर चढ़ गई लड़की, 70 फीट ऊंचाई पर जो भी किया उसकी वजह से घंटों मची अफरातफरी

गया में एक लड़की 70 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गई काफी ऊंचाई पर जाने के बाद वो झूलने लगी जिसे देखकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे उतारा जा सका

a girl started swinging on 70 feet height mobile tower in gaya kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 13, 2019, 3:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गया: फिल्म शोले का वो सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें बंसती से शादी की जिद लिए शराब के नशे में धमेंद्र पानी टंकी पर चढ़ जाते हैं। फिल्म में इस सीन को शूट करने के लिए सुरक्षा के तमाम उपाए किए गए थे। लेकिन बिहार के गया में एक युवती बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के 70 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़कर झूलने लगी। युवती को टावर पर चढ़ा देख लोगों की काफी भीड़ टावर के आस-पास जुट गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलकर पुलिस जवान भी टावर के पास पहुंचे। टावर के पास जुटी भीड़ लड़की के टावर पर झूलने का वीडियो बनाने लगे। इस घटना से करीब तीन घंटे तक आसपास में अफरातफरी का माहौल रहा।

थककर टावर पर बैठ गई युवती

लगभग तीन घंटे के बाद कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने युवती को टावर से नीचे उतारा। टावर की चढ़ी युवती की पहचान इमामगंज थाने के बिछी गांव आरती के रूप में हुई है। युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार उनलोगों ने युवती को टावर से उतरने की कई बार गुहार लगाई लेकिन वो उतरने को तैयार नहीं थी। काफी देर तक टावर पर झूलने के बाद लड़की थककर टावर पर बैठ गई। लोगों की सूचना पर पहुंची इमामगंज पुलिस भी युवती को उतारने के लिए परेशान दिखी।

केला और पानी देख टावर से नीचे उतरी युवती

बाद में जब लड़की को भूख और प्यास सताने लगी तो लोगों ने नीचे से केला और पानी दिखाया। जिसे देखकर युवती धीरे-धीरे नीचे उतरी। लड़की के टावर से उतरने पर लोगों के साथ-साथ स्थानीय पुलिस ने भी राहत की सांस ली। बताया जाता है कि युवती आसपास में कई दिनों घुम रही थी। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण वो टावर पर चढ़ गई। हालांकि कई लोगों ने यह सवाल भी उठाया भी जब वो टावर पर चढ़ रही थी तो टावर के गार्ड कहां थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios