Asianet News HindiAsianet News Hindi

दरभंगा में पांच वर्षीय मासूम के साथ ऑटो चालक ने किया बलात्कार, लोगों में गुस्सा

दरवाजे पर खेल रही पांच साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद दरभंगा के लोगों में गुस्सा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। दूसरी ओर बच्ची का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। 

auto driver arrested for raping five year old girl in Darbhanga
Author
Darbhanga, First Published Dec 7, 2019, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दरभंगा (बिहार)। दरभंगा में पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वीभत्स घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन लोग हैदराबाद गैंगरेप केस की तरह आरोपी को सजा देने की मांग कर रहे हैं। आरोपी युवक की पहचान भगवानपुर के तेतर सहनी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात तेतर अपने ऑटो से सदर थाना क्षेत्र के खरुआ गांव से गुजर रहा था। वहीं गांव में एक घर के सामने बच्चे आंग सेंक रहे थे। उस समय घर के अन्य सदस्य आंगन में थे। तभी मौका देखकर ऑटो चालक ने पांच वर्षीय मासूम को अपनी गाड़ी में बिठा लिया। फिर कुछ दूर बाद लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

सड़क किनारे लहूलुहान मिली थी बच्ची
दूसरी ओर बच्ची को दरवाजे पर नहीं देकर परेशान परिजनों ने उसकी खोज शुरू की थी। बच्ची के साथ आग सेंक रहे अन्य बच्चों ऑटो चालक द्वारा बच्ची को लेजाने की बात बताई। इसके बाद परिजन बच्ची की खोज में उसी दिशा की ओर गए, जिधर ऑटो गया था। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर खडुआ लक्ष्मीपुर के बीच सुनसान रास्ते के पास उन्होंने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। परिजनों ने सड़क किनारे बच्ची को लहूलुहान स्थिति में देखा। आनन-फानन में उसे लेकर डीएमसीएच इलाज के लिए गए और मामले की पुलिस को सूचना दी।

डीएमसीएच में चल रहा है पीड़ित बच्ची का इलाज
फिलहाल बच्ची का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी के बाद त्वरित छानबीन करते हुए पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने की तैयारी चल रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष विश्वनाथ बैठा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रावधानों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios