Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में युवाओं के लिए सुनहरा मौका, भागलपुर में 60 पदों पर निकली भर्ती, 16 अगस्त हो होगा जॉब कैंपस का आयोजन

बिहार में कल यानि 16 अगस्त के दिन भागलपुर जिला निदेशालय द्वारा रोजगार मेलें का आयोजन किया गया है। यह जॉब कैंपस  सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा। इसमें शामिल होने वाले कैंडिडेट के पास शैक्षणिक प्रमाण पत्र की प्रति एवं NCS रजिस्ट्रेशन नंबर होना अनिवार्य है।

bhagalpur news vacancy campus organized by regional employment office in bihar state on 16 august sca
Author
Bhagalpur, First Published Aug 15, 2022, 4:11 PM IST

भागलपुर (बिहार): बिहार में 20 से 35 वर्ष तक के बीच अच्छी जॉब की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। बिहार के भागलपुर और प्रादेशिक नियोजनाल की ओर से 16 अगस्त को जॉब कैंपस का आयोजन अवर प्रादेशिक नियोजनालय के प्रांगण में किया जाएगा। प्रदेश में यह भर्ती 60 पदों के लिए निकाली गई है। इस जॉब के अंतर्गत युवाओं को 7200 रुपए से लेकर 250000 रुपए तक वेतन दिए जाएंगे। इस जॉब कैंपस में उर्वरधारा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड पूर्णिया की कंपनी भाग लेगी। कंपनी में सेल्स मेन के पद रिक्त हैं। इन्हीं पदों पर कंपनी युवाओं की भर्ती लेगी। इन नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले अभ्यार्थियों का न्यूनतम शैक्षिक योग्यता के आधार पर इंटर पास होना अनिवार्य है। इसके लिए सहायक निदेशक (नियोजन) अवर प्रादेशिक नियोजनालय, भागलपुर द्वारा नोटिस जारी किया गया है। यह जॉब फेयर है जहां विभिन्न निजी क्षेत्र की कंपनियां अभ्यर्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार चुनती है।

सुबह 11 बजे से  दोपहर तीन बजे तक लगेगा कैंप
प्रदेश के भागलपुर जिलें में  16 अगस्त को जिला प्रादेशिक नियोजनालय में जॉब कैंप सुबह 11 बजे से 3 बजे तक लगेगा। जॉब के लिए न्यूनतम आयु सीमा 20 वर्ष से अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष रखी गई है। जारी नोटिस में कहा गया है कि जॉब कैंप में उर्वरधारा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड पूर्णिया की कंपनी भाग लेगी। जिसमें सेल्समेन के 60 पद रिक्त हैं। जिसके लिए न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है एवं इंटर पास होना आवश्यक है। इस पद हेतु मानदेय 7200 से 25000 ( including TA, DA, INCENTIVE,  and OTHER) निर्धारित है। जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यार्थी अपने पास बायोडेटा, पासपोर्ट साइज का फोटो, शैक्षणिक प्रमाण पत्र की प्रति एवं NCS रजिस्ट्रेशन नंबर होना अनिवार्य है। अभ्यर्थी ध्यान दे कि यह वेकेंसी सेल्समैन के पदों के लिए है, साथ ही निर्धारित पदों के लिए ही वैकेंसी जारी की गई है।

bhagalpur news vacancy campus organized by regional employment office in bihar state on 16 august sca

यह भी पढ़े- झारखंड में तिरंगा झंडा लगाने के दौरान हुआ एक और हादसा:पुलिस लाइन में करंट लगने से पुलिस कर्मी की मौत, दो झुलसे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios