Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में भयानक एक्सीडेंट: ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, सड़क पर बिछ गए शव..गुस्साई भीड़ ने भी लगा दी आग

यह भीषण टक्कर मंगलवार सुबह मुंगेर जिले के खड़गपुर- गंगटा हाईवे पर हुआ। जहां टेम्पो में ड्राइवर सहित 10 छात्र-छात्राएं कोचिंग के लिए खड़कपुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से कहर बनकर एक ट्रक आया और टेम्पो को रौंदते हुए निकल गया।

Bihar major road accident many people died and injured in munger
Author
Munger, First Published Nov 23, 2021, 3:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने टेम्पो में सवार करीब 10 लोगों को रौंद दिया। जिसमें 4 की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। इस एक्टीडेंट के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उन्होंने गुस्से में टक्कर मारने वाले ट्रक को आग लगाकर जला दिया। वहीं हाईवे पर कई घंटे तक जाम लगाकर रखा। हालांकि पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर जैसे-तैसे लोगों को शांत कराया और जल्द से जल्द आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

कोचिंग जाने के लिए निकले थे स्टूडेंट..लेकिन रास्ते में भयानक मौत
दरअसल, यह भीषण टक्कर मंगलवार सुबह मुंगेर जिले के खड़गपुर- गंगटा हाईवे पर हुआ। जहां टेम्पो में ड्राइवर सहित 10 छात्र-छात्राएं कोचिंग के लिए खड़कपुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से कहर बनकर एक ट्रक आया और टेम्पो को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें 3 स्टूडेंट और टेम्पो के चालक की जान चली जाने की खबर है।

ग्रमीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले
बता दें कि एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों में जमकर बबाल काटा। इतना ही नहीं आक्रोशित ग्रामीणों तत्काल ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं हाईवो को बंद करवाकर जाम लगा दिया। आग लकते ही ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल की मदद से आग बुझाने में जुट गई है।

पुलिस ने मृतक और घायलों की पहचान
पुलिस अधीक्षक जे. जे. रेड्डी ने बताया मृतकों की पहचान कर ली गई है। हादसे में मारे जाने वाले छात्र रितिक (16), सोनाली कुमारी (15), केशव कुमार (19) और ऑटोरिक्शा चालक मनीष (30) के रुप में हुई। वहीं घायलों में रोहित कुमार, हरेंद्र कुमार, प्रियांशु कुमार, पूजा कुमारी, सीमा कुमारी, अन्नू कुमारी शामिल हैं। 

Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, हालत बिगड़ी

मध्य प्रदेश के इस गांव में भूतों का ऐसा खौफ, वीरान हो गया 100 घरों वाला गांव, बचे सिर्फ 4 लोग, जानें मामला

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios