Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, हालत बिगड़ी

राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब पार्टी (Sharab Party) के बीच बिल से एक सांप निकल आया, जिसे तीन दोस्तों ने भूनकर (गर्म) कर खा लिया, जिससे एक युवक की तबियत खराब हो गई और वह अचेत हो गया। मामला कौलारी थाना इलाके के पीपरी पुरा गांव (Pipripura village) का है।
 

Rajasthan Dholpur Sharab Party Snake three friends ate after roasting Atar Singh News and Updates UDT
Author
Dholpur, First Published Nov 19, 2021, 2:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) में बुधवार रात तीन दोस्त शराब पार्टी (Sharab Party) कर रहे थे। इस बीच, वहां कहीं से सांप निकल आया। यह देख तीनों दोस्तों ने उस सांप को पकड़ लिया और काट-भूनकर खा गए। उनमें से एक युवक की सांप खाने के बाद तबीयत बिगड़ने लगी, जिसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया। बाद में युवक को गुरुवार सुबह इलाज के दौरान होश आया। मामला कोलारी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा गांव (Pipripura village) का है।
 
बताया गया कि इस गांव के तीनों दोस्त अतर सिंह, जोगिंदर और शिवराम ने परचून की दुकान खोलने की योजना बनाई थी। दुकान खोलने की खुशी में तीनों दोस्तों ने गांव में ही एक खेत पर शराब की पार्टी रखी और शराब पीने लगे। इसी दौरान खेत में बने बिल में से एक सांप निकलकर आ गया। जब शराब के नशे में तीनों दोस्तों ने सांप देखा तो उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सांप में बिल में घुस गया। इसके बाद तीनों दोस्तों ने बिल में पानी डालकर उसे बाहर निकाला।  वन्यजीव विशेषज्ञों की मानें तो सांप जहरीला जानवर है। इसके सेवन में जरा सी लापरवाही भी जान पर भारी पड़ सकती है।

दूसरे दिन आया होश, डॉक्टर भी सुनकर चौंके
इसके बाद तीनों ने सांप को मार दिया और अतर सिंह ने सांप के आगे और पीछे के हिस्से को काट दिया। इसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर सांप में आग लगाकर उसे भून (गर्म) लिया और नशे में धुत तीसरे दोस्त अतर सिंह सांप को खा लिया। इसके अतर सिंह की हालत गंभीर हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब गुरुवार को अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप को खाने की जानकारी दी, जिससे अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों के होश उड़ गए। 

अतर की हालत अब खतरे से बाहर
अतर सिंह ने बताया कि वह और उसके दोस्त जोगिंदर और शिवराम परचून की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी। फिलहाल, अतर अब खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल का कहना है कि हमारे अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया था। अब उसकी हालत ठीक है।

मध्य प्रदेश के इस गांव में भूतों का ऐसा खौफ, वीरान हो गया 100 घरों वाला गांव, बचे सिर्फ 4 लोग, जानें मामला

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

 

गजब! महिला IPS का कीमती पेन खोया तो ढूंढने में लगा दीं पुलिस टीमें, लोगों से पूछताछ, CCTV कैमरे भी खंगाले

Shocking News: झांसी में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव घर की अलमारी में बंद मिला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios