Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bihar में 'भगवान' के भक्त के साथ ये कैसा बर्ताव.. Sachin Tendulkar के सबसे बड़े फैन को लात मारी, गाली दी

गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने उनके चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर थाने पहुंचे तो टाउन थाने के एक मुंशी ने उन्हें लात मारी और गाली देकर थाना से भगा दिया।

Bihar muzaffarpur Police assaulted sachin tendulkar fan Sudhir Kumar Chaudhary stb
Author
Muzaffarpur, First Published Jan 21, 2022, 9:17 AM IST

मुजफ्फरपुर : बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के फैन सुधीर कुमार चौधरी (Sudhir Kumar Chaudhary) की एक पुलिसकर्मी ने जमकर पिटाई कर दी। मामला टाउन थाने का है। ताज्जुब की बात तो यह है  कि जिस सुधीर को कभी थाने के उद्घाटन में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था। उसी थाने में उनके साथ इस तरह का बर्ताव किया गया। जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार शाम की है। 

क्या है पूरा मामला
मामला गुरुवार शाम की है। जानकारी के मुताबिक टाउन थाना की पुलिस ने सुधीर के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर दामोदरपुर अपने घर पहुंचे तो घरवालों ने उन्हें इसकी जानकारी दी। इसकी जानकारी लेने जब सुधीर टाउन थाने पहुंचे और अपने भाई से बात कर रहे थे। तभी एक मुंशी गुस्से में वहां आया और सुधीर को गाली देने लगा। जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उसने उन्हें लात मार दी। इसके बाद सुधीर वहां से चुपचाप बाहर निकल गए। इस घटना की शिकायत सुधीर ने टाउन DSP रामनरेश पासवान से की है। उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

भाई क्यों गिरफ्तार
सुधीर के भाई ने उन्हें बताया कि उसके एक दोस्त में जमीन खरीदा था। जमीन खरीदने में उसका नाम गवाह के रूप में दिया हुआ था। शायद उस जमीन को लेकर कुछ लफड़ा हुआ था। उसी में एक पक्ष ने FIR दर्ज कराया था। जबकि इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। वह पुलिस से बार-बार मिन्नतें कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसकी एक भी न सुनी और उसे थाने ले आई।

कभी इसी थाने में बने थे चीफ गेस्ट
थाने में अभद्रता के बाद सुधीर ने बताया कि कुछ साल पहले जब यह थाना बना था। तब उन्हें बतौर चीफ गेस्ट उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था। उन्होंने फीता काटकर इसका उद्घाटन भी किया था। लेकिन, आज उसी थाने में उनके साथ इस तरह का बर्ताव होने से वह काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि जब मेरे साथ इस तरह की घटना हो सकती है, तो आम जनता के साथ पुलिस कैसा व्यवहार करती होगी?

इसे भी पढ़ें-बिहार में गजब नजारा: मुर्गों से भरी गाड़ी पलटी! लोगों ने मचा दी लूटमार; 5 मिनट में लूटे 300 मुर्गे-मुर्गियां

इसे भी पढ़ें-Bihar में जहरीली शराब से अब तक 11 मौत, 34 गिरफ्तारी, थाना प्रभारी सस्पेंड, सियासत भी जारी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios