अररिया। शादी के सातों वचन निभाने का वादा कर जिसे अपनी पत्नी बनाया, उसी की गलाकाट कर हत्या कर दी। मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला बिहार के अररिया जिले से सामने आया है। जहां चाय 
चाय बनाकर नहीं देने पर पति ने पत्नी की दबिया से गलाकाट कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद का भी गला काट कर खुदकुशी की कोशिश की। जिसे स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी सनकी पति की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

मूलरूप से वैशाली के पातेपुर के रहने वाले 
मिली जानकारी के अनुसार अररिया के हसनपुर पंचायत के कलावती नगर वार्ड सात में लक्ष्मी झा अपनी पत्नी मीरा देवी से साथ रहा करता था। दोनों मूलरूप से वैशाली जिले के पातेपुर गांव के रहने वाले हैं। लक्ष्मी रानीगंज के एक होटल में नौकरी करता था। आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ महीनों से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। दोनों के बीच विवाद को लेकर कई बार स्थानीय स्तर पर पंचायत भी हुई थी। इस बीच शुक्रवार की सुबह दोनों सुबह में उठकर चाय पीने बैठे थे। पत्नी ने चाय बनाकर खुद पी ली, लेकिन वह अपने पति को चाय बनाकर नहीं दी। 

आधे घंटे तक कमरे में खून से लथपथ पड़े रहे दोनों
इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना गहरा गया कि आक्रोशित पति ने दबिया लेकर पहले अपनी पत्नी का गला काटा। इसके बाद वह अपना भी गला काट लिया। मौके पर दंपत्ति के बच्चों ने बताया कि अचानक पापा ने दबिया से मम्मी का गला काट दिया इसके बाद अपना गला काट लिया। घटना के करीब आधे घंटे तक खून से लथपथ दोनों गंभीर हालत में कमरे में एक दूसरे के ऊपर पड़े रहे। सूचना मिलने पर रानीगंज दरोगा मैनुद्दीन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रानीगंज पुलिस ने सहयोग से इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया। रानीगंज रैफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया। दोनों के दो पुत्री व एक पुत्र है।

कुछ दिनों पहले पति की शिकायत करने पहुंची थी पत्नी
रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि दोनों पति पत्नी में किसी बात को लेकर दो तीन महीनों से विवाद चल रहा था। कुछ दिनों तक पत्नी अपने पति को छोड़कर भी चला गया था। लेकिन 15-20 दिनों से दोनों पति पत्नी साथ ही रह रहे थे। एसएचओ का कहना है कि कुछ दिन पहले भी पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर थाना आई थी। समझाने के बाद दोनों एक साथ भी रहने लगे थे। मृतका के पुत्र के अनुसार आज दोनों के बीच चाय को लेकर विवाद हुआ था।

किसी ने किया शॉक्ड तो किसी ने रोंगटे खड़े कर दिया...क्लिक करके देखें ऐसे ही वीडियो...

कांच तोड़ चलती कार में कछुआ ने किया अटैक, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अपने बेटे को मुसीबत में नहीं देख पाई ये मां, लगा दी जान ताकि बच पाए कलेजा का टुकड़ा

समुद्र किनारे बहती हुई आई 40 फीट के 'दानव' की लाश, हटाने में छूटे पसीने

जन्म के तुरंत बाद मिट्टी में दफनाया जिंदा नवजात, रोने की आवाज से मिली जिंदगी

कोरोना के कारण कोमा में चली गई थी प्रेग्नेंट महिला लेकिन...