Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेज प्रताप यादव का हुआ भूत से सामना, पेड़ पर चढ़कर बोला-भाषण सुनाओ, नेता जी से सुनिए अनोखी 'घोस्ट स्टोरी'

 तेजप्रताप यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान भूतों को दिखने वाली बातें कहीं। उन्होंने कहा कि 'मैंने सपने देखा कि मैं हसनपुर में बाढ़ प्रभावित इलाके में दौरा करने के लिए पहुंचा हुआ हूं। इसी दौरान देखता हूं की वहां पर एक पेड़ पर भूत बैठा है। वह मुझे पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन हम डरे नहीं।

bihar news lalu yadav son tejpratap yadav narrate his shocking ghost experience
Author
Patna, First Published Aug 3, 2021, 6:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना(बिहार). लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( tejpratap  yadav) अक्सर अपने अलग अंदाज के चलते सोशल मिडिया चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनको सपने में भूत दिखाई दे रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि यह सपने उनको रात में नहीं, दिन में आते हैं। वह उनकी स्पीच भी सुनते हैं। 

पढ़िए तेज प्रताप की भूत वाली कहानी...
दरअसल, तेजप्रताप यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान भूतों को दिखने वाली बातें कहीं। उन्होंने कहा कि 'मैंने सपने देखा कि मैं हसनपुर में बाढ़ प्रभावित इलाके में दौरा करने के लिए पहुंचा हुआ हूं। इसी दौरान देखता हूं की वहां पर एक पेड़ पर भूत बैठा है। वह मुझे पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन हम डरे नहीं और भगवान महादेव के जयकारे लगाने लगे। इसके बाद हमने उससे पूछा कि हमें डराने के लिए यहां आया है तो वह कहने लगा कि नहीं मैं आपके भाषण सुनसे के लिए आया हुआ हूं'।

यह भी पढ़ें- अब MP में अवैध शराब से मौत हुई तो सीधे आरोपी को 'सजा-ए-मौत', CM शिवराज ने किया ऐसा कड़ा फैसला..

'मुझमें दिखती पिता की छवि'
फेसबुक लाइव ने तेज प्रताप ने कहा कि बिहार की जनता उनमें अपन पिता लालू यादव (lalu yadav) की छवि देखती है। क्योंकि हजारों युवाओं ने उन्हें देख कर ही कई युवाओं ने बाल बढ़ाने शुरू कर दिए थे, इसीलिए उन्होंने अपने बाल कटवा लिए। हमारे पिता हमारे आदर्श हैं। उन्होंने बिहार के पिछड़े लोगों के लिए काम किया है। युवाओं छात्रों और महिलाओं के विकास के लिए काम किया है।

यह भी पढें- ऐसे लोगों ने खरीद लिए 3 मकान, बेबसी में पूरी कालोनी के लोग बेंचने लगे घर..बोले-यहां रहना नरक जैसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios