Asianet News HindiAsianet News Hindi

अरे ये क्या हुआ? RJD पोस्टर से गायब तेजस्वी यादव, कहीं तेजप्रताप ने इस बात का तो नहीं लिया बदला!

 पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े तेजपताप (tejpratap  yadav) अक्सर अपने अलग अंदाज के चलते सोशल मिडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार उनके पोस्टर चर्चा में बने हुए हैं।

bihar news tejashwi yadav missing rjd programme tej pratap yadav clarified
Author
Patna, First Published Aug 8, 2021, 7:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े तेजपताप ( tejpratap  yadav) अक्सर अपने अलग अंदाज के चलते  सोशल मिडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार उनके पोस्टर चर्चा में बने हुए हैं। पटना की सड़कों पर आरजेडी के कार्यक्रम को पोस्टर लगाए गए हैं। लेकिन इनमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को गायब कर दिया गया है। पोस्टर में तेजप्रताप यादव के साथ पिता लालू और मां राबड़ी देवी की तस्वीर तो है, लेकिन भाई की तस्वीर नहीं दिखाई दे रही है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी है कि दोनों भाइयों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है।

तेजस्वी की जगह लगाई इनकी तस्वीर
दरअसल, आरजेडी ने जातीय जनगणना की मांग को लेकर प्रदर्शन के बाद रविवार को पटना के पार्टी कार्यालय में एक कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी। जिसके चलते सड़कों पर यह पोस्टर लगाए हैं। जिसमें तेजस्वी की तस्वीर नहीं है, बल्कि  छात्र आरजेडी के अध्यक्ष आकाश यादव की फोटो दिखाई दे रही है। लेकिन भाई नदारद हैं।

भाई के बारे में तेजप्रताप ने दी यह सफाई
जब पत्रकारों ने पोस्टर से भाई तेजस्वी के बारे में सवाल किया तो तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरे दिल में हैं। वह मेरा अर्जुन है और मेरा मुख्यमंत्री है। अगर तस्वीर नहीं लगी तो यह मीडिया के लिए मुद्दा मिल गया है। हम भाइयों में कोई भी मतभेद कभी नहीं हो सकता है।

कहीं इस बात का तो नहीं लिया बदला!
बता दें कि इससे पहले जब जून के महीने में पार्टी के 25वें स्थापना दिवस के मौके पर जो पोस्टर लगे थे उनमें तेजप्रताप की तस्वीर गायब थी। अब लोगों का कहना है कि यह तेजस्वी ने बदला लिया है। क्योंकि तेजप्रताप इस बात से पार्टी पर नाराज चल रहे थे। इसलिए उन्होंने ऐसा किया होगा।

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव का हुआ भूत से सामना, पेड़ पर चढ़कर बोला-भाषण सुनाओ, नेता जी से सुनिए अनोखी 'घोस्ट स्टोरी'

                रक्षाबंधन पर CM योगी ने बहनों को दिया बड़ा तोहफा, बसों में मुफ्त यात्रा के साथ मिलेगा ये गिफ्ट भी...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios