Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसी मां: पहले बच्चों से किया प्यार फिर हाथ से पिलाया पानी, अगले ही पल दोनों को मार डाला..खुद भी मर गई

बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जान हर कोई दंग रह गया। जहां एक महिला ने पहले अपने दो मासूम बच्चों से खूब प्यार किया अपने हाथों से उनको पानी पिलाया। अगले ही पल एक-एक करके दोनों को मरने के लिए कुएं में फेंक दिया। इसके बाद वह खुद कूद गई। 

Bihar News woman suicide on jumps into well with two children all three die in Patna
Author
Patna, First Published Nov 21, 2021, 8:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). मां एक ऐसा शब्द है जिसमें करुणा-ममता समाहित है। वक्त आने पर वह अपने बच्चों की जिंदगी की खातिर अपने प्राण तक दांव पर लगा देती है। लेकिन बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जान हर कोई दंग रह गया। जहां एक महिला ने पहले अपने दो मासूम बच्चों से खूब प्यार किया अपने हाथों से उनको पानी पिलाया। अगले ही पल एक-एक करके दोनों को मरने के लिए कुएं में फेंक दिया। इसके बाद वह खुद कूद गई। आलम यह हुआ कि तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव निकालकर जांच के लिए भेजे गए।

मौत से पहले का सीसीटीवी आया सामने
दरअसल, यह मामला रविवार दोपहर पटना के बिक्रम इलाके से सामने आया है। जहां एक महिला अपने डेढ़ साल और तीन साल के बच्चे को लेकर आसपुर धर्मकांटे के पास बने एक कुएं पर पहुंची हुई थी। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि वह अपने बच्चों को गोद में लेकर कुएं तक लाई। फिर एक-एक करके दोनों को फेंकने के बाद खुद ने भी छलांग लगा दी। हलांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं सो सकी है। पुलिस मृतका के परिजनों की तलाश में जुटी हुई है। ताकी तीनों शव उनको सौंपे ज सकें।

मौके पर मौजूद शख्स ने सुनाई पूरी कहानी
वहीं हादसे के चश्मदीद राजेश कुमार बताया कि जब महिला कुएं के पास आई थी तो मैं उस दौरान वहीं पर था। लेकिन मुझे लगा कि वह शौच के लिए आई होगी। हालांकि मैंने इस बीच उससे कहा कि कुएं में पानी है और गहरा बच्चों को ठीक से पकड़ना। लेकिन कुछ देर बाद जब आकर देखा तो वह अपने बच्चों के साथ कुएं में थी। अगर मुझे पता होता कि वह यहां आत्महत्या करने के इरादे से आई थी को मैं उसको पहले ही रोक लेता।

यह भी पढ़िए-दिल कंपा देने वाला एक्सीडेंट: कार के आर-पार रेलिंग, लोग बोले-कोई जिंदा नहीं बचा..लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं

 

इसे भी पढ़ें-UP News: युवती ने तालिबान पर की टिप्पणी तो पोर्न साइट से आने लगे अश्लील कॉल, जानिए! क्या है मामला

इसे भी पढ़ें-UP: जिंदा शख्स को 3 अस्पतालों ने मृत बताकर मोर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगीं सांसें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios