Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग: दुर्गा मां की पूजा कर रहे थे पति-पत्नी, दोनों को मार डाला, गर्भ में पल रहे बच्चे को भी नहीं छोड़ा

बिहार के वैशाली से रुह कंपा देने वाला शॉकिंग क्राइम (shocking crime) सामने आया है। जहां दरिदों ने एक पति-पत्नी को को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला 5 माह की गर्भवती थी, उसकी कोख में एक बच्चा पल रहा था।

Bihar shocking crime in Vaishali, goons killed husband and pregnant wife
Author
Vaishali Nagar, First Published Oct 9, 2021, 2:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वैशाली. बिहार के वैशाली से रुह कंपा देने वाला शॉकिंग क्राइम सामने आया है। जहां दरिदों ने एक पति-पत्नी को को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला 5 माह की गर्भवती थी, उसकी कोख में एक बच्चा पल रहा था। लेकिन आरोपियों ने इसके बाद भी उसे नहीं छोड़ा। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहैल बन गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मंजर इतना भयानक कि फर्श पर खून ही खून बिखर गया
दरअसल, यह दर्दनाक खूनी मामला वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के जारंग रामपुर में शनिवार सुबह घटी। जहां पड़ोस में रहने वाले आरोपियों ने जमीन विवाद के चलते दंपत्ति की हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों को बचाने आए परिवार के दो लोगों को भी घायल कर दिया है। आरोपियों ने इतनी बुरी तरह से पति-पत्नी का कत्ल किया है कि फर्श पर खून ही खून बिखर गया।

इसे भी पढ़ें-नवरात्रि में क्रूरता: महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, लात-घूंसे बरसाए और भी बहुत कुछ..लोग देखते रहे तमाशा

पति की गर्दन काटने के बाद पत्नी का पेट काटा
पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक शशि विश्वकर्मा (35) का पिछले एक साल से अपने पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। लेकिन शनिवार को आरोपि शशि के घर पर लाठी-डंडे और फरसा लेकर पहुंच गए। सबसे पहले गाली देते हुए शशि की गर्दन पर हमला किया। पति को बचाने आई पत्नी संगीता देवी (32) के पेट में भी फरसा मार दिया।

देवी मां की पूजा कर रहा था और कर दिया हमला
पुलिस पूछताछ में मृतक के परिजन संजय ठाकुर ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी, उस दौरान शशि दुर्गा मां की पूजा कर रहे थे। बताया जाता है कि उनका नवरात्रि का व्रत भी चल रहा था। इसी दौरान आरोपी हथियार लेकर घर में घुसे और हमला कर दिया। देखते ही देखते चीख पुकार मच गई। पड़ोस के लोग आवाज सुनकर तब तक मौके पर पहुंचे जब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-सीरियल किलर गिरफ्तार : एक ही तरह से कर चुका 17 मर्डर, स्टाइल अन्य अपराधियों से अलग..गदर नाम से चलाता है गैंग
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios