Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवरात्रि में क्रूरता: महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, लात-घूंसे बरसाए और भी बहुत कुछ..लोग देखते रहे तमाशा

मध्य प्रदेश के धार से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां इंसान के रूप में हैवानों ने क्रूरता की सारी हदें पार की। दरिदों ने एक महिला को घर से निकाला और जानवरों की तरह उसे  निर्वस्त्र कर पीटा।

Madhya Pradesh, cruelty with woman in dhar, she was undressed and beaten in public
Author
Dharwad, First Published Oct 9, 2021, 1:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धार (मध्य प्रदेश). पूरे देश में नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है, जगह-जगह कन्याओं को देवी का रुप मानकर उनकी पूजा की जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के धार से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां इंसान के रूप में हैवानों ने क्रूरता की सारी हदें पार की। दरिदों ने एक महिला को घर से निकाला और जानवरों की तरह उसे  निर्वस्त्र कर पीटा। किसी ने लात-घूंसे मारे तो किसी ने बाल पकड़कर घसीटा, वहीं कुछ लोग यह सारा नजारा मोबाइल में कैद करते रहे, लेकिन कोई उस पीड़िता को बचाने आगे नहीं आया।

महिला को डायन कह बरवाया कहर
दरअसल, इस घिनौने कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग एक महिला को डायन होने के शक में उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें-नवरात्रि में छिन गईं खुशियां: नींद में ही 2 भाई और एक बहन की दर्दनाक मौत, .माता-पिता भी हुए लहूलुहान..

इस वजह से हैवान बने गांववाले
बता दें कि यह घटना धार जिले के मंडावी गांव में 5 अक्टूबर रात की बताई जा रही है। गांव के ही चार से पांच लोग महिला के घर में घुसे और उस पर टूट पड़े। क्योंकि आरपियों के घर के लोग अक्सर बीमार रहते हैं। उनको लगता था कि महिला कोई जादू-टोना जानती है और उसने कुछ कर दिया है। बस इसी शक में वह पीड़िता को पीटने लगे। जिसे जो समझ आया वह उसके साथ कर रहा था। 

यह भी पढ़ें-Shocking: महाराष्ट्र के इगतपुरी-कसारा स्टेशन के बीच 'पुष्पक' में लूटपाट और लड़की से गैंगरेप; 4 बदमाश अरेस्ट

गिड़गिड़ाती रही छोड़ दो मर जाऊंगी..लेकिन
पीड़िता को घर के अंदर से बाहर सड़क तक बाल पकड़ घसीटा गया। वह गिड़गिड़ाती रही छोड़ दो मर जाऊंगी, लेकिन वहां किसी का दिल नहीं पसीजा। इतना ही नहीं कुछ लोग इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाते रहे। दरिदें कपड़े उतारकर उस पर कहर बरपाते रहे और गांव के लोग मूक दर्शक बने तमाशा देखते रहे।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता को सड़क पर गिराया और बेदम होने तक पीटा, 10 फ्रैक्चर आए, दोनों पैर टूटे, बिलखता रहा परिवार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios