Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्रकारों पर FIR करवा रहे हैं लालू के सुपुत्र तेजप्रताप यादव, कहा-किसी को नहीं छोड़ूंगा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राजद नेता और अपने भाई तेजस्वी की तस्वीर वाले पोस्टर के मामले में पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर और मानहानि का केस दर्ज कराने की धमकी दी है।

Bihar Tej Pratap Yadav to register FIR against journalists over poster case
Author
Patna, First Published Aug 11, 2021, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राजद नेता और अपने भाई तेजस्वी की तस्वीर वाले पोस्टर के मामले में पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर और मानहानि का केस दर्ज कराने की धमकी दी है। कहा कि जिन मीडिया कर्मियों ने यह विवाद शुरू किया उनको मैं छोड़ूगां नहीं।

'मैं वकीलों को बुलाऊंगा और पोर्टल वालों को छोड़ूंगा नहीं'
दरअसल, आरजेडी नेता तेज प्रताप ने अपने फेसबुक हैंडल पर लाइव आकर पत्रकारों को यह धमकी दी है। उन्होंने गुस्से में आकर धमकी देते हुए कहा कि मैं वकीलों को बुलाऊंगा और पोर्टल वालों के खिलाफ मामला दर्ज और पीआईएल कराऊंगा। जिन पत्रकारों ने पोस्ट विवाद को उजागर किया है उनको नहीं छोड़ूंगा।

बिक चुकी बिहार मीडिया सावधान: तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार की मीडिया बिक चुकी है, बिक चुके पत्रकारों सुन लो मैं आप पर मानहानि का केस कर दूंगा, जो कहूंगा वही करूंगा। साथ ही पत्रकारों से सवाल किया कि बिहार विधनासभा चुनाव के वक्त जब चुनावी पोस्टर में  लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और उनकी तस्वीर गायब थी, तब तो मीडिया ने कोई हंगामा नहीं किया। अब आज उनको बैनर पोस्ट की याद आ रही है कि मेरे पोस्टर में भाई तेजस्वी क्यों गायब है।

''हम भाइयों की कामयाबी से डरने लगे हैं विरोधी''
बिहार की मीडिया और विरोधियों को मेरी और मेरे भाई तेजस्वी की सफलता रास नहीं आ रही है। हम दोनों भाई बिहार को शिखर पर ले जाने मे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं इसलिए विरोधी नेता ऐसी बेवजह की अफवाहें फैलाते हैं। वह हमारी कामयाबी से डरने लगे हैं। मैं कई बार पहले भी कह चुक हूं कि तेजस्वी मेरा अर्जन है।

यह भी पढ़ें-अरे ये क्या हुआ? RJD पोस्टर से गायब तेजस्वी यादव, कहीं तेजप्रताप ने इस बात का तो नहीं लिया बदला!

यह है पूरा मामला
बता दें कि बीते रविवार को पटना की सड़कों पर आरजेडी के कार्यक्रम को लेकर पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब थे। पोस्टर में तेजप्रताप यादव के साथ पिता लालू और मां राबड़ी देवी की तस्वीर तो थीं, लेकिन भाई की तस्वीर नहीं दिखाई दी। राजनीतिक गलियारों और मीडिया में चर्चा होने लगी थी कि दोनों भाइयों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। जिसको लेकर तेज प्रताप ने पत्रकारों को यह धमकी दी है। 

यह भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव का हुआ भूत से सामना, पेड़ पर चढ़कर बोला-भाषण सुनाओ, नेता जी से सुनिए अनोखी 'घोस्ट स्टोरी'

           

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios