Asianet News Hindi

बिहार में भाजपा ने फूंका चुनावी बिगुल, अमित शाह की 9 जून को वर्चुअल रैली, जुड़ेंगे 1 लाख लोग

बिहार के निर्वाचन विभाग में भी चहल पहल बढ़ गई। खबर है कि राष्ट्रीय निर्वाचन आयोग के भी दफ्तर में सामान्य कामकाज शुरू हो गया। आयोग के दफ्तर में भी अब बिहार चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू होगा। सूत्रों ने बताया कि आयोग के द्वारा दिये गए निर्देशों के अनुसार बिहार में भी कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

BJP election bugle in Bihar, Amit Shah will  Virtual rally on June 9, it will include 1 lakh people ASA
Author
Patna, First Published Jun 1, 2020, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना ( Bihar)। बिहार में भाजपा ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि 9 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली करने वाले हैं। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं के जेहन में जोश भरेगी। साथ ही बिहार विधानसभा चुनावी कार्यक्रम का आगाज होगा। इस रैली के जरिए गृहमंत्री अमित शाह एक लाख लोगों से जुड़ेंगे। उनसे पार्टी की तैयारियों और कार्यों के बारे में जानकारी देंगे। इसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी वर्चुअल रैली के आयोजन के जरिए चुनाव प्रचार की तैयारी करेंगे। बता दें कि वर्तमान निर्वाचित विधानसभा का कार्यकाल इसी वर्ष दिसंबर में समाप्त हो जाएगा। इसके दो माह पूर्व चुनाव संबंधी प्रक्रिया शुरू होनी है। 

टल भी सकता है इस साल चुनाव
बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होना था जो शायद लॉकडाउन की वजह से टल भी सकता है। लेकिन कुछ राजनेताओं का मानना है कि बिहार में डिजिटल चुनाव हो जाना चाहिए। इस बीच बीजेपी ने बिहार में चुनाव की तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है।

निर्वाचन विभाग में भी बढी चहल पहल
सोमवार को बिहार के निर्वाचन विभाग में भी चहल पहल बढ़ गई। खबर है कि राष्ट्रीय निर्वाचन आयोग के भी दफ्तर में सामान्य कामकाज शुरू हो गया। आयोग के दफ्तर में भी अब बिहार चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू होगा। सूत्रों ने बताया कि आयोग के द्वारा दिये गए निर्देशों के अनुसार बिहार में भी कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

अमेरिकी पुलिस के तांडव से लेकर मां की ममता तक...वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

नए टीके से 99% खत्म हो जाएगा खत्म कोरोना वायरस

भारत को बर्बाद करने पाकिस्तान यूं बनाता है साजिश, रोंगटे खड़ने वाला खुलासा

जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान

IAS बनना है तो ऐसे करें तैयारी, एक अटेम्प्ट में निकल जाएगा पेपर

दूसरे के बच्चों को छाती से चिपका दूध पिलाती दिखी बिल्ली

अमेरिकी पुलिस का कहरः लड़का हो या लड़की, सीधे चढ़ा दे रहे गाड़ियां, कर रहे जानवरों जैसी पिटाई

शेर और भैंसे की रेयर फाइट का वीडियो आया सामने, दोनों में हुई ऐसी जंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios