एक लड़के की थीं 5 गर्लफ्रेंड्स, मेले में मिलीं एक साथ तो हुआ कुछ ऐसा- इन्हीं पर घूम गई सभी की नजरें

| Nov 30 2022, 11:40 AM IST

एक लड़के की थीं 5 गर्लफ्रेंड्स, मेले में मिलीं एक साथ तो हुआ कुछ ऐसा- इन्हीं पर घूम गई सभी की नजरें

सार

युवक अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ मेला देखने पहुंचा तो संयोग से उसकी चारों गर्लफ्रेंड पहले से ही मेले में थी।  जब उन्होंने युवक को किसी और लड़की के साथ देखा तो उनमें भिड़ंत हो गई। पांचों एक दूसरे से मारपीट करने लगी।

पटना( Bihar). बिहार में एक युवक को पांच गर्लफ्रेंड बनाना भारी पड़ गया। युवक अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ मेला देखने पहुंचा तो संयोग से उसकी चारों गर्लफ्रेंड पहले से ही मेले में थी। जब उन्होंने युवक को किसी और लड़की के साथ देखा तो उनमें भिड़ंत हो गई। पांचों एक दूसरे से मारपीट करने लगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को एक लड़की अपने ब्वायफ्रेंड के साथ हरिहर क्षेत्र के सोनपुर मेले में घूम रही थी। इसी दौरान चार लड़कियों की नजर इन दोनों पर गई। ब्वायफ्रेंड के साथ किसी और लड़की को देख लड़के की चारों गर्लफ्रेंड्स ने उसके साथ घूम रही लडक़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान उनमे आपस मे जमकर मारपीट हुई। मेले में लोग उन्हें छुड़ाने के बजाय वीडियो बनाते रहे। बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Subscribe to get breaking news alerts

सभी गर्लफ्रेंड्स को समझाता रहा युवक

पांचों युवतियों की आपस मे भिड़ंत से युवक भी असमंजस में पड़ गया। आसपास के लोग अचानक से मारपीट कर रही लड़कियों को देखकर हैरान रह गए। लड़कियों के साथ रहा उनको मारपीट से रोकने का प्रयास कर रहा था। बताया जा रहा है कि इनमें पहले बहस हुई, फिर मारपीट शुरू हो गई। थप्पड़ और घूंसे चलने शुरू हो गए। ये तमाशा देख रहे किसी लोग इसका वीडियो बनाते रहे, अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

एक लड़की गंभीर रूप से घायल
पांचो युवतियों की इस मारपीट में एक युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई है। सोनपुर मेले में सुरक्षा के दृष्टिगत बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। लेकिन उसके बावजूद भी इस तरह की घटनाएं सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगाती है।

इसे भी पढ़ें...

शादी के दो साल बाद सफेद हो गए पत्नी के बाल तो नाराज हुआ पति, रचाने गया दूसरी शादी तो हो गया ये कांड

पति था जेल में बंद, पत्नी के साथ गंदी हरकत करता था पड़ोसी, फिर हुआ ऐसा जिसने उड़ा दिए लोगों के होश