Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक दिन तक घर नहीं आई बेटी, खोज कर लाया पिता, फिर उसने जो किया वो खौफनाक था

बिहार के दरभंगा जिले में एक पिता की हैवानियत की खबर सामने आई है। जिसने अपनी बेटी को बांस से इतना पीटा की उसकी मौके पर ही जान निकल गई। दरअसल मृतका पूरा दिन घर नहीं आई थी, दूसरे दिन आरोपी पिता उसे ढूढ़कर लाया और खौफनाक सजा दे दी।

darbhanga crime news father brutally beat and killed his daugther asc
Author
First Published Sep 23, 2022, 9:27 PM IST

दरभंगा (बिहार): बिहार में एक पिता ने अपने 14 साल की बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसे इतना मारा कि मौके पर ही बेटी ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद घर में अफरा-तफरी मच गई। मामला बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के मोकरीडीह गांव का है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। बेटी के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर परिवार के लोग सदमे में है। जबकि घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने कांठी लगे बांस से बेटी पर कई वार किया। 

एक दिन तक घर नहीं आई थी नाबालिग
परिवार वालों के अनुसार मोकरीडीह गांव निवासी रामा पासवान की बेटी अर्चना कुमारी (14) 21 सितंबर की शाम घरवालों को बीना कुछ बताए कहीं चली गई थी। वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग परेशान रहे। इसी बीच गुरुवार की देर शाम पिता अपनी बेटी को खोजकर घर ले आया। फिर बेटी से बिना बताए घर से जाने का कारण पूछा। लेकिन पिता का गुस्सा देख अर्चना कुछ बोल नहीं पा रही थी।  गुस्से में आकर रामा पासवान ने अपनी बेटी को इतना पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कांठी लगे बांस से बेटी पर कई वार किया। बेटी रहम की गुहार लगाती रही लेकिन पिता का मन नहीं पसीजा। पुलिस ने घर से ही आरोपी पिता को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को पुलिस आरोपी को जेल भेज दिया है।

घरवाले बचाने आए तो उन्हें दिया धक्का
पिता अपनी बेटी को पीट रहा था। बच्ची के दादा, मां और बहन बीच बचाव करने आई तो आरोपी ने उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया और अर्चना पर वार पर वार करता रहा। इस मामले में मृतका के दादा गणेशी पासवान के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ थाना में हत्या का केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के अनुसार कांटी लगा बांस से पिता ने बेटी पर कई वार किया। जिससे मौके पर ही बेटी की मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- क्या नींद पूरी करने के बाद भी दिन भर बनी रहती है सुस्ती, तो आजमाएं यह नुस्खे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios