Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब सीढ़ियों से धड़ाम गिरे बिहार के डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, ऊपर से बाडीगार्ड भी गिरे, सामने आया Video

बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) बुधवार को सीढ़ियों से गिर गए। वे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। वहां उतरते वक्त सीढ़ियां टूटने से डिप्टी सीएम सीधे नीचे गिर गए। घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे नीचे गिरते देखे जा रहे हैं। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

Deputy CM Tarkishore Prasad fell down stairs at an event in Bihar Katihar
Author
Katihar, First Published Nov 3, 2021, 7:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कटिहर। बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) के साथ बड़ा हादसा होते बच गया। वे कटिहार (katihar) में सीढ़ी टूटने से धड़ाम से गिर गए। उनके साथ ही सीढ़ी पर चढ़े उनके बॉडीगार्ड समेत 6 लोग भी गिर गए। प्रसाद यहां एक ऋण वितरण कार्यक्रम (Bank Of Baroda Loan Disbursement Program) में शामिल होने पहुंचे थे। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं लगी। मंच की सीढ़ी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। घटना के वक्त वे लोगों की समस्याओं से आवेदन ले रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ने से हादसा हो गया।

दरअसल,  मनसाही प्रखंड अंतर्गत बैंक ऑफ बड़ौदा की कुरेठा शाखा की तरफ से मंगलवार शाम ऋण वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद वे मंच पर मौजूद लोगों की समस्याओं से जुड़े आवेदन लेने लगे। आवेदन लेकर जैसे ही वे सीढ़ियों पर पहुंचे तो उनका संतुलन बिगड़ गया और सीढ़ी टूट गई, इससे वे और उनके साथ मौजूद बैंक के अधिकारी, बॉडीगार्ड गिर गए। हालांकि, डिप्टी सीएम को उनके बॉडीगार्ड और बैंक के लोगों ने तुरंत संभाल लिया, इसलिए ज्यादा चोट नहीं आई। बताया जाता है कि सीढ़ी पर लोगों के चढ़ने और इस पर वजन बढ़ने से यह घटना हुई। कार्यक्रम में प्राणपुर की विधायका निशा सिंह भी मौजूद थीं। 

 

जीविका दीदियों को एक करोड़ का सिंबोलिक चेक दिया
सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद ने कहा कि राज्य और देश के विकास में बैंकों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। उन्होंने 100 जीविका दीदियों के बीच सामूहिक रूप से स्वीकृत 5 करोड़ की राशि के पहले किश्त के रूप में एक करोड़ रुपए का सिंबॉलिक चेक सौंपा। उन्होंने कहा कि जीविका दीदी ने पूरे राज्य में बेहतर काम किया है। बैंक की ओर से वितरित ऋण को समय पर लौटाया और आगे बढ़ रही हैं। ऐसे समूह राज्य और देश के विकास में सहयोग भी कर रहे हैं। 

मॉर्निंग वॉक पर 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी तो 20 फीट दूर खेत में जा गिरे शव

Shocking: गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा भाइयों की मौत, घरवाले बोले- ऑनलाइन गेम खेल रहे थे

मौत से पहले जश्न का Video... डांस करते-करते गई डॉक्टर की जान, कैमरे में कैद हुआ झकझोर देने वाला मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios