Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉर्निंग वॉक पर 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी तो 20 फीट दूर खेत में जा गिरे शव

बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा (Road Accident) हो गया। यहां चार महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। ये चारों सुबह मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकली थीं। पुलिस ने चारों महिलाओं की पहचान कर ली है। घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Bihar Four women doing morning walk were killed in a collision with a speeding Scorpio car in Arrah
Author
Arrah, First Published Oct 29, 2021, 9:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आरा (बिहार)। आरा (Arrah) जिले के भोजपुर में शुक्रवार अलसुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Scorpio car) सड़क पर मौत बनकर दौड़ी। यहां पीरो अनुमंडल के देवचंदा में मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकलीं महिलाओं को स्कॉर्पियों ने कुचल दिया। घटना में चार महिलाओं की मौत हो गई। घटनाके बाद चालक कार समेत फरार हो गया। चारों महिलाएं ओझवलिया गांव की रहने वाली थीं। 
 
घटना के आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने शवों को बिहिया-बिहटा स्टेट हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। इससे हाइवे पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। गुस्साए लोग वाहन चालक पर कार्रवाई और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश देने में जुट गई। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर रहे हैं। जल्द ही कार समेत ड्राइवर को पकड़ लेंगे। ये चारों महिलाएं ओझवलिया गांव के अलग-अलग घरों की रहने वाली थीं।

एमपी में दर्दनाक हादसा: 4 लोगों की मौत, कोख में ही मर गया शिशु, हाथ बाहर तो शरीर मां के पेट में था

सड़क किनारे टहल रही थीं चारों महिलाएं, टक्कर से मौके पर मौत
स्थानीय लोगों का कहना है कि चारों महिलाएं सुबह टहलने के लिए जाती थीं। सुबह वे सड़क किनारे टहल रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार ने चारों को कुचल दिया और फरार हो गया। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही महिलाएं करीब 20 फीट की दूरी पर जा गिरीं। इसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में परिजन मौके पर पहुंचे और पहचान की।

शॉकिंग: मंगेतर ने डीजे पर साथ डांस नहीं किया तो पीट-पीटकर मार डाला, फिर घरवालों के सामने रच दी कुछ और कहानी

टक्कर से खेत में जा गिरे महिलाओं के शव
मरने वाली महिलाओं की पहचान मोतीझारो देवी पत्नी वकील सिंह, मानती देवी पत्नी बड़क सिंह, उर्मिला देवी पत्नी हरि प्रसाद सिंह, सरस्वती देवी पत्नी अशोक सिंह यादव के तौर पर हुई है। हादसा इतना वीभत्स था कि महिलाओं के शव वाहन की टक्‍कर से उड़कर दूर खेत में जा गिरे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios