Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वायरस का खौफ; मास्क लगाकर बैंक में घुसे अपराधी, SBI ब्रांच से लूट लिए लाखों रुपये

हथियार के बल पर बैंकों में लूट की घटनाएं इन दिनों बिहार में काफी बढ़ गई है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां हथियारबंद छह अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से लाखों रुपए की लूट की  घटना को अंजाम दिया। लूट के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  
 

goons looted branch of sbi in day light in muzaffarpur pra
Author
Muzaffarpur, First Published Mar 18, 2020, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर। कोरोना के डर से इन दिनों ज्यादातर लोग मास्क लगाए दिखते है। अपराधियों के लिए मास्क न सिर्फ कोरोना से बचाव का जरिया है बल्कि चेहरा ढ़कने का भी जरिया बन चुका है। मूंह में मास्क लगाए छह अपराधियों ने हथियार के बल पर मुजफ्फरपुर में एसबीआई से लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने जिले के पारू थाना के लालूछपरा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को निशाना बनाया। महज सात मिनट में  6 अपराधियों ने 2 लाख 53 हजार रुपए लूट लिए। 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे अपराधी
अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे। लूट के बाद मनिकपुर हाईवे से सरैया की ओर भाग निकले। पुलिस ने बताया कि तीन अपराधी बैंक के अंदर गए, जबकि तीन बैंक के बाहर रेकी कर रहे थे। बैंक में घुसे अपराधियों ने गेट पर खड़े दफादार को कब्जे में ले लिया। दो अपराधी कैश काउंटर के पास पहुंच कर कैशियर पर पिस्टल तान दी और 2 लाख 53 हजार 760 रुपए लूट लिए। सीसीटीवी फुटेज में अपराधी टोपी व काला मास्क लगाए दिख रहे हैं। 

वैशाली के गैंग पर पुलिस को संदेह
बैंक के गार्ड ने बताया कि टोपी लगाए अपराधी अचानक अंदर घुसे और मुझ पर पिस्टल तान दी। पास में एक युवक बैठा था, जिसका मोबाइल छीन लिया। हालांकि जाते समय अपराधी ने युवक का मोबाइल लौटा दिया। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह व एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पुलिस ने इस लूटकांड में वैशाली के गैंग पर शक जताया है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने वैशाली में आधा दर्जन अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios