Asianet News HindiAsianet News Hindi

महंगाई को लेकर पप्पू यादव की गजब सलाह, बोले- इस काम से 50 रुपए लीटर होगा पेट्रोल, वरना मुझे गप्पू कहना !

जन अधिकार पार्टी (JAP) अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) अपने आक्रमक तेवर और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गए हैं। उनके एक ट्वीट ने उन्‍हें फिर चर्चा में ला दिया है। ये ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
 

JAP President Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav taunted Modi government for reduction in rate of petrol by sharing a tweet
Author
Patna, First Published Nov 1, 2021, 10:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) के एक ट्वीट ने उन्‍हें फिर चर्चा में ला दिया है। ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा (BJP) पर बढ़ते महंगाई को लेकर निशाना साधा है। पप्पू ने एक तस्‍वीर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के बारे में अजीबोगरीब बात लिखी है। इसमें ये भी लिखा है कि ऐसा करने पर अगर पेट्रोल-डीजल की कीमत 50 रुपए प्रति लीटर न हो गई तो मुझे पप्‍पू की जगह 'गप्‍पू' कहना।

दरअसल, यूपी के मिर्जापुर के सद्भावना स्कूल के प्रिंसिपल ने एक मासूम बच्चे की एक छोटी से गलती के कारण उसे स्कूल की बालकनी से उलटा लटका दिया था। 7 साल के बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वो स्कूल के समय बाहर गोलगप्पे खाने चला गया था। बस यही बात थी कि स्कूल के प्रिंसिपल मनोज विश्वकर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने बच्चे को एक पैर से उठाया और नीचे लटका दिया। काफी देर तक उन्होंने बच्चे को इसी तरह रखा था, तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 

पप्पू यादव ने ऐसा लिखा था
पप्पू यादव ने इस ट्वीट को आधार बनाकर बीजेपी पर हमला बोला और लिखा कि शिक्षक का यह कृत्य अमानवीय है। लेकिन देश की जनता PM मोदी और यूपी के ढोंगी CM को सियासी तौर पर इसी तरह लटकाने का निश्चय करे तो एक दिन में महंगाई कंट्रोल हो जाएगी। डीजल-पेट्रोल 50 रुपए लीटर न हो जाए तो मेरा नाम बदल देना, पप्पू के बजाय गप्पू कहना।"

पप्पू का ये ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर कमेंट कर रहे हैं और मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं।

 

32 साल पुराने मामले में जेल से छूटकर आए हैं पप्पू यादव
बता दें कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान पप्‍पू यादव समर्थकों के साथ छपरा सांसद और भाजपा नेता राजीव प्रताप रूढ़ी के संसदीय क्षेत्र में गए थे। वहां उन्‍होंने सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस का हाल बताया था। इसको लेकर उन्‍होंने खूब चर्चा बटोरी थी। कुछ दिन बाद मधेपुरा के 32 साल पुराने के एक अपहरण मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पटना के गांधी मैदान थाने की पुलिस ने पप्‍पू यादव को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्‍हें देर रात मधेपुरा कोर्ट में पेश किया गया। तबीयत खराब होने की वजह से पप्‍पू यादव को पुलिस अभिरक्षा में डीएमसीएच (Darbhanga Medical College and Hospital) में भर्ती कराया गया। गिरफ्तारी को पप्‍पू यादव ने इसे भाजपा की साजिश बताई थी। राज्‍यभर में उनके समर्थक रिहाई की मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे थे। इसी महीने अक्‍टूबर में उन्‍हें अपहरण मामले में कोर्ट ने जमानत दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios