Asianet News HindiAsianet News Hindi

JDU महिला विधायक पर दबंगई के आरोप, घर में घुसकर की मारपीट, जबरन कब्जा

बिहार से सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र की विधायक रंजू गीता पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत एसपी से की गई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।  
 

jdu woman mla accused to beaten women men children of a family in sitamarhi pra
Author
Sitamarhi, First Published Mar 23, 2020, 4:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में बाजपट्टी नामक एक विधानसभा क्षेत्र है। जहां की विधायक हैं रंजू गीता। रंजू सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के टिकट पर 2015 में विधानसभा चुनाव जीत कर पटना पहुंची थी। वो पूर्व में नीतीश कुमार के सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। इसी साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रंजू चुनावी तैयारी में लगी थी। इसी बीच उनके ऊपर मार-पीट करने का आरोप लगा है। रंजू और उनके बॉडीगार्ड्स पर आरोप लगा है कि उन लोगों घर में घुसकर महिला-बच्चों और पुरुष को मारा-पीटा। पीड़ित पक्ष ने विधायक पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है। 

सास-ससुर, देवर-देवरानी ने लगाए आरोप
जदयू विधायिका पर यह आरोप कोई बाहरी नहीं बल्कि उनके परिजनों ने ही लगाया है। विधायक के ससुर, सास, देवर रामबाबू कुमार, देवरानी मनीषा आदि ने संयुक्त रूप से रोते हुए व्यथा सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई। देवर रामबाबू कुमार ने कहा कि वह पांच भाई है। बड़े भाई की पत्नी विधायक डॉ. रंजू गीता है। पिताजी पर विधायक दो वर्षों से पूरी पैतृक संपत्ति लिख देने के लिए दबाव बना रहे थे। लेकिन, पिताजी पांचों लड़कों का समान हिस्सा बताते हुए लिखने से इंकार करते रहे।

दोनों पक्षों ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार
सीतामढ़ी एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए विधायक के परिजनों ने बताया कि विधायक व उनके बॉडीगार्ड ने गाली गालौज करते हुए मारपीट की। देर रात होने के कारण रात भर बरामदा पर सभी लोग बैठे रहे। सुबह में बॉडीगार्ड द्वारा महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। विधायक ने मारपीट करते हुए सभी को घर से बाहर कर दिया।

वहीं मामले को जदयू विधायक रंजू गीता ने विपक्षियों की साजिश बताई है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। विधायक का कहना है कि उनका उनके पाटीदारों से विवाद चल रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios