ज्वैलरी शोरूम में घुसे बदमाश, दुकानदार और कर्मचारियों को बंधक बना किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

| Dec 07 2022, 08:30 AM IST

ज्वैलरी शोरूम में घुसे बदमाश, दुकानदार और कर्मचारियों को बंधक बना किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

सार

सिनेमाहाल मालिक के घर से 30 लाख की डकैती हुई तो पुलिस की नींद उड़ गई, इसके पहले पुलिस इस मामले में लुटेरों तक पहुंचने का प्लान बना पाती, ज्वैलरी शोरूम में 1 करोड़ की डकैती ने पूरे जिले में सनसनी फैला दी है। 

समस्तीपुर(Bihar). बिहार में धीरे- धीरे अपराध का ग्राफ फिर से बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ दिनों से पूरे सूबे में कई बड़ी वारदातें हुईं हैं। 24 घंटे में दो बड़ी वारदातों से समस्तीपुर थर्रा गया है। पहले सिनेमाहाल मालिक के घर से 30 लाख की डकैती हुई तो पुलिस की नींद उड़ गई, इसके पहले पुलिस इस मामले में लुटेरों तक पहुंचने का प्लान बना पाती, ज्वैलरी शोरूम में 1 करोड़ की डकैती ने पूरे जिले में सनसनी फैला दी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के बीचो-बीच मुफस्सिल थाना इलाके के नक्कू स्थान मोहनपुर स्थित हीरा ज्वेलर्स को अपराधियों ने निशाना बनाया है। बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े शो रूम से एक करोड़ से अधिक ज्वेलरी की डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इसके कुछ घंटे पहले ही मंगलवार की सुबह भोला टॉकीज के मालिक के घर पर 30 लाख से अधिक की संपत्ति की डकैती की गई थी।

Subscribe to get breaking news alerts

बदमाशों ने दुकानदार को बंधक बनाकर की लूट
मुफस्सिल थाने से मात्र ढाई किलो मीटर की दूरी पर स्थित हीरा ज्वेलर्स में दोपहर लगभग 2:00 बजे 10 की संख्या में बदमाश घुसे। पहले वह कस्टमर बनकर अंदर आए उसके बाद अंदर आते ही उन्होंने हथियार निकाल लिए। पिस्टल की नोंक पर उन्होंने दुकानदार और कर्मचारियों पर काबू किया और उन्हें बंधक बना लिया। जिसके बाद उन्होंने आसानी से 1 करोड़ से अधिक के आभूषण समेटे और आसानी से फरार हो गए।

गैंग में शामिल लड़की के इशारे पर सभी बदमाश कर रहे थे काम

दिनदहाड़े डकैती के इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों के गैंग में एक लड़की भी शामिल थी। बताया जा रहा कि बदमाश उसी के इशारे पर सारा काम कर रहे थे। उसी के कहने पर दुकानदार को को पकड़ कर एक कोने में बांध दिया गया और कर्मचारियों की पिटाई की गई।

अधिकारियों ने खुलासे के लिए गठित की टीम
जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस सदर डीएसपी एवं भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जिस जगह पर हीरा ज्वेलर्स की दुकान स्थित है काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है और समस्तीपुर मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर स्थित है। समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक हृदय कांत ने बताया कि सुबह भोला टॉकीज के मालिक के घर हुई डकैती और ज्वेलरी शॉप में लूट कांड मामले को लेकर एफएसएल की टीम बुलाई गई है और जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

 
Read more Articles on