Asianet News Hindi

मोदी के मंत्री ने ब्रहमेश्वर मुखिया को दी श्रद्धांजलि, किसी ने तारीफ की तो किसी ने किया ऐसा कमेंट

प्रतिबंधित रणवीर सेना बिहार में मानवाधिकारों के उल्लघंन के मामले में अग्रणी रहा है। सेना ने बिहार में दर्जनों नरसंहारों को अंजाम दिया है। इसमे अरवल जिले का लक्ष्मणपुर बाथे नरसंहार शामिल है, जिसे तत्कालीन राष्ट्रपति ने राष्ट्रीय शर्म बताया था।

Modi minister paid tribute to the chief of Ranvir Sena ASA
Author
Patna, First Published Jun 1, 2020, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में मंत्री और बिहार के दिग्गज बीजेपी नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रणवीर सेना के पूर्व कथित चीफ को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी है। उनकी फोटो साखा कराते हुए लिखा, "ब्रह्मेश्वर मुखिया जी के शहीद दिवस पर उन्हें कोटि-कोटि नमन।"

गिरिराज के इस ट्वीट पर कोई तारीफ कर रहा तो कोई अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए केंद्रीय मंत्री को कोस रहा है। बता दें कि प्रतिबंधित रणवीर सेना बिहार में मानवाधिकारों और नरसंहार के लिए कुख्यात रहा है। सेना ने बिहार में कै नरसंहारों को अंजाम दिया है। इसमें अरवल जिले का लक्ष्मणपुर बाथे नरसंहार शामिल है, जिसे तत्कालीन राष्ट्रपति ने राष्ट्रीय शर्म बताया था।

इस तरह के आ रहे कमेंट
एक यूजन ये पूछा, शहीद कैसे हो गया....।

-एक यूजर ने लिखा, ब्रह्मर्षि समाज के संस्थापक को श्रंद्धाजलि । कास कोई और भी उनकी यात्रा को आगे बढ़ा पाता ।एक राजद्रोही, गुंडा और दलित हत्यारा.... था और इसको तुम शहीद बता कर हमारे देश के जवानों का अपमान कर रहे हो।

- आरके दूसरे यूजर ने लिखा, पुण्यतिथि पर ब्रह्मेश्वर मुखिया जी को सादर श्रद्धांजलि। लालू यादव के जंगलराज के समय एक विशेष वर्ग जातिगत हिंसा कर रही थी। उसे रोकने तथा स्वाभिमान की रक्षा के लिए ब्रह्मेश्वर मुखिया जी ने रणवीर सेना बनाई। तदुपरांत नीतीश काल में राजनीति षड्यंत्र के कारण उनकी हत्या कर दी गई।

 


- एक और यूजर ने लिखा, ना नक्सलवाद, ना मार्क्सवाद, सबसे ऊपर राष्ट्रवाद ....देशविरोधी नक्सलियों केलिए काल किसानों के मसीहा आज के गांधी  धरतीपुत्र वीर बरमेश्वर मुखिया जी के बलिदान दिवस पर शत् शत् नमन। वीर बरमेश्वर अमर रहें।


-सहृदय कोटि-कोटि नमन्... वन्दन् एवं पुष्पांजलि ....नक्सलियों के यमराज,किसानों कें भगवान,ब्रह्मर्षि कुलभूषण,महान क्रांतिकारी योद्धा ब्रह्मेश्वर मुखिया जी को बलिदानी दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि।

अमेरिकी पुलिस के तांडव से लेकर मां की ममता तक...वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

नए टीके से 99% खत्म हो जाएगा खत्म कोरोना वायरस

भारत को बर्बाद करने पाकिस्तान यूं बनाता है साजिश, रोंगटे खड़ने वाला खुलासा

जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान

IAS बनना है तो ऐसे करें तैयारी, एक अटेम्प्ट में निकल जाएगा पेपर

दूसरे के बच्चों को छाती से चिपका दूध पिलाती दिखी बिल्ली

अमेरिकी पुलिस का कहरः लड़का हो या लड़की, सीधे चढ़ा दे रहे गाड़ियां, कर रहे जानवरों जैसी पिटाई

शेर और भैंसे की रेयर फाइट का वीडियो आया सामने, दोनों में हुई ऐसी जंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios