Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, घर के बाहर फेंका शव, अंगूठी और चूड़ियों से ऐसे खुला राज

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। तफ्तीश में घर में छुपी आरपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक के रक्त से आरोपी पत्नी के हाथों में पहनी अंगूठी और चूड़ियों में लगे ब्लड के सैम्पल से जांच की तो दोनों के मिल गए। 

Mother of 6 children killed husband along with lover, dead body thrown outside house, secret uncovered by a mistake ASA
Author
Bhagalpur, First Published Aug 28, 2020, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर (Bihar) । महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को घर के बाहर फेंक दिया।  एफएसएल की टीम ने आरोपी महिला के हाथों की जांच की तो अंगूठी और चूड़ियों में खून के निशान मिले। जिसके आधार पर पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी फरार हो गया। वहीं, बच्चों ने अपनी मां के लव स्टोरी और उसके गुनाहों की कहानी पुलिस को बताई। यह घटना बबरगंज थाना क्षेत्र की है। 

यह है मामला
सजौर के चंद्रभानपुर का रहने वाला नंद किशोर मंडल शादी-विवाह में रसोइया का काम करता था। बेटे जितेंद्र मंडल ने बताया कि मां मीना देवी का कृष्णा जट्टा नाम के एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिता ने मां मीना देवी के नाम पर सजौर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव की दो कट्ठा जमीन और मकान खरीदी थी, जिसे मां बेच दी थी और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। आरोप है कि सारा पैसा प्रेमी को दे दिया था। फरार होने के कुछ दिन बाद मां वापस लौटी भी गई। फिर, पिता के साथ एक किराए के मकान में रहने लगी।

बेटे ने सुनाई ये कहानी
महिला के बेटे के मुताबिक, वापस आने के बाद मां और पिता के बीच लगातार विवाद होता था। इसके बाद पिता ने मां और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया था, जो अभी कोर्ट में लंबित है। बुधवार रात मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया। मामले की सूचना अलीगंज में रह रहे मृतक के पुत्र को हुई तो उन्होंने अपने बहनोई को सूचना दी। परिजनों ने फिर वारदात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद बबरगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

ऐसे खुला राज
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। तफ्तीश में घर में छुपी आरपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक के रक्त से आरोपी पत्नी के हाथों में पहनी अंगूठी और चूड़ियों में लगे ब्लड के सैम्पल से जांच की तो दोनों के मिल गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि फरार आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios