Asianet News HindiAsianet News Hindi

दो बच्चों संग पांच दिनों से लापता थी महिला, इस हालत में तीनों की बॉडी, मां ने ससुरालवालों पर लगाया आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां तीन लोगों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। पीड़िता के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। 

muzaffarpur crime news mother found dead with his two son in dig missing from five days asc
Author
First Published Sep 23, 2022, 7:51 PM IST

मुजफ्फरपुर( बिहार): बिहार में एक और शॉकिंग खबर आई है। पिछले पांच दिनों से अपने बच्चों संग लापता महिला की लाश शुक्रवार को मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चों को शव भी महिला के शव के पास ही पड़े थे। गड्‌डे में जमे पानी में शव तैर रहा था। शव देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। तीनों की हत्या कर शव गड्‌ढे में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। मामला मुजफ्फरपुर जिलेके गयाघाट थाना क्षेत्र के तुर्कटोलिया गांव का है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान नीतू कुमारी (28), पुत्र सूरज कुमार (6) और पु्त्री गंगा कुमारी (4) के रुप में हुई है। गयाघाट में ही महिला का ससुराल है और वह अपने बच्चों के साथ पिछले पांच दिनों से लापता था।

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
महिला नीतू कुमारी का ससुराल मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा छपरा में है। सूचना पर उसके मायके वाले भी मौके पर पहुंचे। ससुराल वालों पर हत्या कर शव को गड्‌ढे में फेंकने का आरोप लगाया। मायके वालों ने कहा कि 10 साल पुर्व नीतू की शादी दीपक साह से हुई थी। पति दो लाख रुपए के लिए नीतू का प्रताड़ित करता था। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी प्रकार का केस नहीं दर्ज कराया गया है। नीतू जब बच्चों संग लापता हुई उसवक्त भी कोई केस ससुराल वालों की ओर से दर्ज नहीं कराया गया था। स्थानीय लोगों का भी मानना है कि तीनों की हत्या की गई है। फिल्हाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पति से पूछताछ की जा रही है। 

दुर्गंध आने पर गड्‌डे में शव होने का पता चला
स्थानीय लोगों के अनुसार गड्‌डे से काफी दुर्गंध आ रही थी। गड्‌ढे के पास पहुंचने पर लोग दंग रह गए। एक साथ तीन लाशें होने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों का शव पानी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत को लगा झटका: छोड़नी होगी मुख्यमंत्री की कुर्सी!, राहुल गांधी ने हर कन्फ्यूजन कर दिया क्लियर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios