सुपौल। किसी भी देश का प्रधानमंत्री यदि अपने किसी नागरिक को जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दे, मन गदगद होना स्वभाविक है। यदि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों तो खुशी और बढ़ जाती है। ऐसी ही खुशी से इस समय बिहार पुलिस का एक जवान गदगद है। इस जवान के जन्मदिन नरेंद्र मोदी ने उसे बधाई दी है। जवान के साथ-साथ थाने में काम कर रहे उसके अन्य साथी भी प्रधानमंत्री के इस काम की तारीफ कर रहे हैं। 

ई-मेल भेज कर पीएम ने दी शुभकामना 
कोरोना महामारी के बीच जान जोखिम में डालकर नियम-कानून पालन करा रहे सुपौल के छातापुर थाने में तैनात जवान बिकेश भगत के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ई-मेल भेज कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री से मिली शुभकामना से बिकेश खुश हैं। उनके साथ-साथ थाने के अन्य साथी जवान भी अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। पीएम की ओर से मिली शुभकामना का बिकेश ने तहे दिल से शुक्रिया कहा है। 

पीएम के इस कदम से हमारा उत्साह दोगुना
छातापुर थाना के थानाध्यक्ष अनमोल कुमार ने भी पीएम का आभार व्यक्त किया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीएम के इस कदम से हम पुलिसवालों का उत्साह दोगुना हो जाता है। कोरोना संकट के बीच पीएम ने हमारा मनोबल बढ़ाने का काम किया है। हम लोग पहले से नियम पालन के लिए लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। पीएम की ओर से मिली शुभकामना के बाद हमारी जिम्मेदारी और बढ़ रही है। हम कोरोना के खिलाफ जारी जंग में लगातार अपनी ड्यूटी को करते रहेंगे।