Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाईवे पर होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में दो महिलाओं समेत 11 मिले, फिर...

मामला बिहार के पूर्णिया जिले का है। जहां एनएच  31 के किनारे स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो महिला सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि होटल के अलग-अलग कमरों में कपल आपत्तिजनक हालत में मिले थे।

police raid on residential ashiana hotel purnia 11 arrested pra
Author
Purnia, First Published Mar 13, 2020, 11:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूर्णिया। बिहार का पूर्णिया जिला बिहार और बंगाल की सीमा पर अवस्थित है। कोसी उस पार में पूर्णिया उन्नत शहर है। यहां होटल, रेस्तरां सहित अन्य बड़ी कंपनियों के शो-रूम बगैर है। बीते दिनों जिला पूर्णिया ने एनएच 31 के किनारे स्थित आवासीय आशियाना होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ का खुलासा किया। पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में जोड़ों को पकड़ा। साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी होटल से बरामद किये गए। बायसी एसडीपीओ मनोर कुमार राम ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान होटल की गतिविधियां संदिग्ध थी। जिसके बाद जांच में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। 

मेन गेट बाहर से था बंद, लेकिन अंदर लगे थे वाहन
जांच के समय होटल का मेन गेट बाहर से बंद था। लेकिन अंदर कैंपस में चार बाइकें लगी थी। छापेमारी के दौरान रजिस्ट्रेशन काउंटर के पास कुछ लोग छिपे मिले। जबकि रूम नंबर 105 और 106 को अंदर से बंद पाया गया। रूम नंबर 105 से एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई। जबकि 106 नंबर कमरे से एक महिला के साथ दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई। बायसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि छापेमारी में दो महिला सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

पकड़ी गई दोनों महिलाएं बंगाल की
गिरफ्तार हुए लोगों में अमीरगंज निवासी जावेद आलम, जीसान राही उर्फ गुड्डू, मो. मसरूल आलाम, जोसीद आलम, श्याम महतो, एमरूल हक, पप्पू बोसाक शामिल है। इसके अलावा बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के राजू डे सरकार और सनवर आलम को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हुई दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की बताई जाती है। बताया जाता है कि होटल संचालक बंगाल की इन दोनों महिलाओं के जरिए बीते कुछ दिनों से सेक्स रैकेट चला रहा था। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios