Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला को बेहोश देखते ही बिगड़ गई डॉक्टर की नीयत, दरवाजा बंद कर की शर्मनाक हरकत

बिहार की राजधानी पटना में धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है।

Seeing the woman unconscious doctor shameful act of closing the door uja
Author
First Published Nov 18, 2022, 2:42 PM IST

पटना( Bihar). बिहार की राजधानी पटना में धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक महिला बार-बार बेहोश हो जाने के कारण इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की। डॉक्टर ने कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत किया।

जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के राजा बाजार के निजी अस्पताल में एक महिला इलाज के लिए पहुंची थी। महिला की तबियत काफी खराब थी और वह बार- बार बेहोश हो जा रही थी। डॉक्टर उसे इलाज के लिए केबिन में ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की। डॉक्टर की इस हरकत को देख महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी जिसके बाद महिला की आवाज उसके परिजनों तक गयी। परिजनों ने अंदर जाने की कोशिश की तो दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह जबरन दरवाजे को खोला गया, जिसके बाद महिला को डॉक्टर के चंगुल से बचाया गया।

महिला के शरीर पर मिले खरोच के निशान

अफरातफरी के माहौल के बीच उसके परिजन जबरन दरवाजा खुलवाकर कमरे में दाखिल हुए और महिला को।डॉक्टर चंगुल से बचाया गया। परिजनों ने पाया कि महिला के शरीर पर कई खरोच के निशान हैं। इस पूरे घटना की जानकारी पटना के हवाई अड्डा थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच करते हुए डॉक्टर को।हिरासत में ले लिया।

पटना में किराए का मकान लेकर रहता है महिला का परिवार

बताया जा रहा है कि महिला का पति पेशे से वाहन चालक है और जहानाबाद जिले का रहने वाला है। वो पटना के खाजपुरा इलाके में किराए के मकान में रहता है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि लिखित शिकायत महिला के पति ने दी है और फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios