Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रूरता वाली मोहब्बत: गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर सगे भाई का काटा प्राइवेट पार्ट, अतड़ियां तक निकाल दीं

दो दिन पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस को एक सुजीत नाम की लाश छोटे-छोटे टुकड़ों में मिली थी। पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। यह हत्या कोई और ने नहीं, बल्कि मृतक के भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की थी। मौत से पहले उसका प्राइवेट पार्ट काटा था।

shocking  disclosure of Muzaffarpur Sujit murder case real brother with girlfriend cut off private part  in Bihar kpr
Author
First Published Sep 19, 2022, 11:41 AM IST

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में सुजीत हत्याकांड में पुलिस ने चौकाने वाले खुलासा किया है। सुजीत की हत्या लव ट्रायंगल के कारण की गई थी। उसके अपने भाई ने ही प्रेमिका के साथ मिल इस घटना को अंजाम दिया था। उसकी इतनी बर्बरता पूर्ण हत्या की गई है किसी की भी रुंह कांप जाएगी। दरअसल. जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मारकान गांव में रहने वाले सुजीत कुमार की 16 सितंबर को गांव में ही एक स्कूल के पीछे क्षत-‌विक्षत लाश मिली थी। परिजनों ने पैसों की लेनदेन में उसके दोस्तों पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की तो हत्यारा सुजीत का अपना भाई संजय राम ही निकला। उसने अपनी प्रेमिका नरगिस खातून के साथ मिलकर भाई की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

हाथ-पैर भी काटे...पेट फाड़कर अतड़ियां भी बाहर निकालीं
दरअसल, सुजीत का भाई संजय राम और उसी गांव में रहने वाली नरगिस खातून के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुजीत दोनों के बीच आ रहा था। वह नरगिस से जबरदस्ती बात करना चाहता था। नरगिस ने संजय राम को सारी बातें बताई जिसके बाद दोनों ने सुजीत की हत्या का प्लान किया। प्रेमिका ने पुलिस के समक्ष बताया है कि सुजीत उसके और संजय राम के बीच आ रहा था। इसलिए 11 सितंबर की रात सुजीत की हत्या कर दी। हत्या के लिए लकड़ी, फट्‌ठा और चाकू का इस्तेमाल किया। दोनों ने सुजीत को मिलने के लिए स्कूल कैंपस में बुलाया था। जहां उसकी हत्या कर दी। चाकू के उसके हाथ-पैर और प्राइवेट पार्ट काट दिया। पेट फाड़कर अतड़ियां भी बाहर निकाली। शव की पहचान छिपाने के लिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

परिजनों को नहीं हो रहा विश्वास
सुजीत का हत्यारा उसका भाई ही निकलेगा यह परिजनों को विश्वास नहीं हो रहा है। इसके साथ ही पूरे गांव के लोग इस बात पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। जानकारी हो कि 16 सिंतंबर की रात 27 साल के सुजीत का शव गांव के स्कूल कैंपस में मिला था। सुजीत 11 सितंबर से लापता था। उसकी लाश मिली तो परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर पैसों की लेन-देन को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया था। गांव में तनाव का माहौल था।

यह भी पढे़ं-Love-Sex और धोखा...2 महीने तक अलग-अलग होटल में बने संबंध, फिर न्यूड वीडियो ने नर्क बना दी जिंदगी

यह भी पढे़ं-44 साल की चाची 14 साल के भतीजे संग मना रही थी सुहागरात! तभी आ धमका चाचा...फिर जो हुआ वो कोई नहीं सोच सकता
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios