Asianet News HindiAsianet News Hindi

लालू के लाल ने बिहार तो बेटी ने संभाल रखी है सोशाल मीडिया की कमान, ट्वीट किया गजब वीडियो

बिहार में अब सरकार बदल गई है, मुख्यमंत्री वही नीतीश कुमार हैं, लेकिन इस बार साथी अलग हैं और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने हैं। इसी मौके पर लालू की बेटी रोहिण एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह लालू मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

sister rohini acharya congratulated brother tejaswi yadav became deputy cm bihar  kpr
Author
Patna, First Published Aug 10, 2022, 4:29 PM IST

पटना. बिहार में एक तरफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने सत्ता परिवर्तन के बाद डीप्टी सीएम पद की शपथ ली। वे बिहार को संभालने में अपनी भूमिका निभाने वाले हैं तो वहीं लालू की बेटी रोहिण पूरे घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर कमान को संभाल रखी है। आज रोहिणी का एक और ट्वीट आया, जिसमें उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है। लालू का ये वीडियो पुराना है। जब वो अस्पताल में थे और उनका इलाज चल रहा था। रोहिणी ने इसे आज ट्वीट किया है।

तेजस्वी की बहन का ट्वीट...
बुधवार को तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि 'सबको देना है सम्मान, लालू जी का है यही पैगाम.. बिहार के विकास पर ध्यान देना है इसके सिवा न कुछ कहना है..' । उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में लालू यादव के हाथों में एक ग्रीटिंग कार्ड है, जिसमें लिखा है कि जल्द ठीक हो जाओ और सिंगापुर आओ। बता दें कि इससे पहले रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेन धारी.' 

आरजेडी ने स्पीकर के खिलाफ अविस्वास प्रस्ताव पेश किया
बता दें कि बिहार में 5 साल बाद फिर महागठबंधन की सरकार बनी। राजद-कांग्रेस समेत 7 पार्टियों के सहयोग से बुधवार को राजभवन में नीतीश कुमार ने 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ तेजस्वी यादव भी डिप्टी सीएम बनें। इसी बीच RJD ने विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।

तस्वीर में मुस्कुराते नजर आए लालू प्रसाद यादव
बिहार में पिछले एक हफ्ते से चल रही राजनीतिक हलचल के बाद मंगलवार को सरकार बदल गई। नीतीश ने NDA का दामन छोड़ महागठबंधन से हाथ मिला लिया। तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री बनने से पहले लालू यादव की पहली तस्वीर सामने आई। इसमें लालू मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। लालू का ये वीडियो पुराना है। जब वो अस्पताल में थे और उनका इलाज चल रहा था। रोहिणी ने इसे आज ट्वीट किया है।

आरजेडी के खाते में स्पीकर की कुर्सी
जानकारी के अनुसार फ्लोर टेस्ट के समय ही नए स्पीकर के लिए भी चुनाव होगा। महागठबंधन की ओर से स्पीकर की कुर्सी RJD को मिल सकती है। हालांकि, कांग्रेस ने भी स्पीकर की कुर्सी पर दावा किया है। इधर फॉर्मूले में RJD को 16 मंत्री पद मिले हैं, जबकि JDU के खाते में 13 और कांग्रेस के 4 विधायक मंत्री बन सकेंगे। 12 विधायकों वाली CPI(ML) ने सरकार में शामिल होने पर अभी कोई फैसला नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- नीतीश का पैर छूकर लिया तेजस्वी ने लिया आशीर्वाद, देखें कैसा था डिप्टी सीएम की पत्नी का रिएक्शन

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios