Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा: लड़कियों की बनती थी आपत्तिजनक क्लिप, लड़के करते हैं गंदी डिमांड

बिहार के सीवान में फार्मेसी मेडिकल कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में गीजर में हिडन कैमरा लगाने का खुलासा हुआ है। जहां लड़कियों के आपत्तिजनक फोटोज और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था।

siwan news medical college girls hostel hidden camera in bathroom kpr
Author
First Published Aug 30, 2022, 1:08 PM IST

पटना. बिहार के सीवान जिले से बेहद शर्मनाक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां एक निजी नर्सिंग कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर रखा हुआ था। जहां कुछ आरोपी टेलिग्राम ऐप के जरिए लड़कियों के आपत्तिजनक फोटोज और वीडियो बनाकर वायरल करते थे। इसके अलावा इन वीडियो के आधार पर वो लड़कियों को ब्लैकमेल कर मजबूर भी कर रहे थे। लेकिन जैसे ही यह मामला उजागर हुआ तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाथरूम में गीजर में लगा था हिडन कैमरा
दरअसल, यह शर्मनाक मामला महाराजगंज फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल का है। जहां पर बाथरूम में काफी टाइम से यह हिडेन कैमरा लगा मिला है। बताया जा रहा है कि इस कैमरे को  गीजर के ऊपर लगा हुआ था। जैसे ही लड़कियों कि नजर इस कैमरे पर पड़ी तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। इस कांड से हॉस्टल में हड़कंप मचा हुआ है वहीं परिजनों को भी छात्राओं की सुरक्षा को लेकर डर सता रहा है। उनका कहना है कि उनकी बेटियों का भी आपत्तिजनक वीडियो इसमें शामिल हो सकता है।

लड़कियों ने कहा वीडियो बनकार करते हैं गंदी-गंदी डिमांड
बाथरूम में हिडन कैमरा देखने वाली लड़की ने पुलिस के पास जाकर इस मामले की शिकायत लिखित में दी। लड़की का कहना है कि कॉलेज के कुछ लड़के आए दिन परेशान करते हैं। पहले तो उन्होंने बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाया इसके बाद टेलिग्राम ऐप पर वीडियो भेजकर गंदी-गंदी डिमांड करते हुए गालियां भी दीं। छात्राओं ने कॉलेज के 7 लड़कों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग भोजपुरी गाना बजा कर परेशान करते हैं। हमने इसकी शिकायत पहले कई बार टीचर से की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। मामला उजागर होने के बाद कॉलेज के सिविल सर्जन डॉ यधुवंश कुमार शर्मा ने मामले की जांच अधिकारियों को सौंपी है। इसके साथ ही घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन करने के निर्देश दिए हैं। जल्द ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios