Asianet News HindiAsianet News Hindi

छात्रसंघ चुनाव से ठीक पहले स्टूडेंट लीडर की फंदे से लटकती मिली लाश, बेड को छू रहे थे पांव

पूर्णिया विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के ठीक पहले पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के छात्र विंग के नेता दीपक झा की बंद कमरे में फंदे से लटकती लाश मिली है। पुलिस मृतक का मोबाइल जब्त कर जांच में जुटी है। 

student leader deepak jha dead body found hanged in room pra
Author
Purnia, First Published Mar 15, 2020, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूर्णिया। पूर्णिया विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव से ठीक पहले छात्र जाप नेता दीपक झा की बंद घर में फंदे से लटी हुई लाश मिली है। गंमछे से लट रही दीपक की पैर बेड को छू रही थी। इससे हत्या और आत्महत्या को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक के मोबाइल फोन को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि फोन के जरिए की छात्र नेता के मौत का राज खुलेगा। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे युवा जाप के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने बताया कि दीपक झा भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय से पॉलिटिकल साइंस में पीएचडी कर रहा था और पढ़ाई में काफी अच्छा था। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि दीपक छात्रों की समस्या को लेकर प्रमुखता से आवाज बुलंद करता था। 

2018 में एबीवीपी से लड़ा था छात्र संघ चुनाव
युवा जाप प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने बताया कि दीपक झा छात्र जाप ज्वाईन करने से पहले एबीवीपी से जुड़ा था और 2018 में पूर्णिया कॉलेज में हुए छात्र संघ चुनाव में उसने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से चुनाव भी लड़ा था। हालांकि चुनाव में दीपक को सफलता नहीं मिली थी। उसके बाद दीपक ने छात्र जाप का रुख किया था। बता दें कि पूर्णिया विवि में 14 मार्च को छात्रसंघ का चुनाव होना था। लेकिन कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार की ओर से दिशा-निर्देश के आधार पर चुनाव को 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया है।  

मकान मालकिन ने रूम में देखी दीपक की लाश
दीपक पूर्णिया विश्वविद्यालय के पास एक लॉज में रहकर अपनी पढ़ाई किया करता था। लॉज मालकिन रजनी देवी ने पुलिस को बताया कि वह समय-समय पर लॉज देखने आ जाया करती थी। शनिवार को भी वह दिन के 12 बजे लॉज आई थी। दीपक का रूम अंदर से बंद था। उसके बाद शाम छह बजे शाम को फिर लॉज आई तो भी दीपक का रूम बंद पाया और उसमें गमछा से उसकी लाश लटकी हुई देखी। इसकी सूचना उन्होंने परिजन और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios