Asianet News HindiAsianet News Hindi

जरा सी चूक और बिखर गया परिवार, नहर में तेज रफ़्तार कार पलटने से पति-पत्नी समेत तीन की मौत

बिहार के मधुबनी में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। दुर्घटना में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात घटी है।

Three including husband and wife died due to high speed car overturning in the canal uja
Author
First Published Nov 22, 2022, 3:48 PM IST

मधुबनी(Bihar). बिहार के मधुबनी में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। दुर्घटना में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात घटी है।  घटना के समय पति अपनी पत्नी को मायके से लेकर अपने घर आ रहा था। इसी दौरान कार की रफ़्तार बेहद तेज होने से अनियंत्रित हो गई।  जिससे मौके पर ही कार सवार तीनों की मौत हो गई। 

मामला बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के खैरा बांका इलाके का है। जानकारी के मुताबिक बिस्फी निवासी राज कुमार यादव( 25), अपनी पत्नी रूबी कुमारी (22) को उसके मायके से अपने घर बिस्फी आ रहा था। कार विकास यादव(27) चला रहा था। कार की रफ़्तार बेहद तेज थी। इसी बीच अचानक सड़क पर कोई जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित हो गई और पास से गुजर रही नहर में चली गई। दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग उन्हें बचाने दौड़े और पुलिस को मामले की सूचना दी गई। लेकिन कार से निकालने तक तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों में मचा कोहराम 
एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। महज दो साल पहले ही राजकुमार की शादी रूबी से हुई थी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच नहर में गिरे वाहन को बाहर निकलवाया गया। इस दौरान पति-पत्नी और वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वाहन में बैठे तीनों मृतक को बाहर निकाला गया। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios