Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में बेलगाम होते अपराधी: प्रदेश के इस जिले में आधा किमी तक कई राउंड फायरिंग

बिहार में रविवार की देर रात एक बार फिर अपराधियों द्वारा फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने वैशाली जिले में आधा किलो मीटर तक कई राउंड फायर किए। गनीमत की बात ये रही कि वारदात में किसी को कोई भी हताहत नहीं हुआ है, हालाकि इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

vaishali crime news goons create panic by firing for half kilometer stretch police searching accused through CCTV footage asc
Author
First Published Sep 19, 2022, 12:11 PM IST

वैशाली: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। बेगुसराय के बाद वैशाली जिले में बाइक सवार अपराधियों ने देर रात बीच बाजार में फायरिंग कर दहशत फैला दिया। करीब 500 मीटर तक अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। करीब 10 से 15 राउंड फायरिंग कर बदमाश आसानी से भाग निकले। हालांकि फायरिंग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना से लोगों में दहशत है। पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरु कर दी है। देर रात करीब 10 बजे जिले के नगर थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास अपराधियों ने कहर बरपाया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों का तलाश कर रही है। 

बाइक पर पीछे बैठा अपराधी चला रहा था गोली
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात करीब 10 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी आए और फायरिंग करने लगे। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश तबातोड़ गोली चला रहा था। इधर, घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। नगर थना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना के बाद पुलिस ने आस-पास के इलाकों में रेड किया। लेकिन अपराधी नहीं मिले। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सात दिन पहले ही बेगुसराय में 27 किमी तक की थी फायरिंग
जानकारी हो कि 13 सितंबर को बेगुसराय में अपराधियों ने एनएच पर कहर बरपाया था। 25 किमी तक 11 लोगों को गोली मारी थी। करीब 45 मिनट तक अपराधियों ने गोली चलाई थी। जिसमें एक की युवक की मौत हो गई थी। तेघरा, बछवाड़ा, फुलवरिया, बरौनी और तकिया थाना क्षेत्र में फायरिंग की गई थी। एक की मौत हुई थी और 10 लोग घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया था। घटना को लेकर काफी विरोध हुआ था।

यह भी पढ़े- राजस्थान में फिर बवालः मजदूर यूनियन के नेता को सुबह सवेरे मारी गोली, कामगार काम छोड़ पहुंच रहे अस्पताल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios