Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉयफ्रेंड के सामने 5 दोस्तों ने लड़की के उतारे सारे कपड़े, गंदा वीडियो भी बनाया...फिर जो किया वो शॉकिंग था

बिहार के वैशाली जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड खेत में बैठी थी। इसी दौरान चार से पांच लड़के आए और लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगे। पहले कपड़े उतारकर वीडियो बनाया, फिर प्रेमी के सामने गैंगरेप किया।

 vaishali news minor girlfriend gangrape in front of boyfriend made obscene video kpr
Author
First Published Sep 11, 2022, 11:48 AM IST

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी (15) के साथ गैंगरेप किया गया। आस-पास के गांव के 4-5 मनचलों ने नाबालिग के प्रेमी के सामने ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। इसका वीडियो भी आरोपियों द्वारा बना लिया गया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वीडियो वायरल करने के बाद इलाके में तनाव है। इधर, पुलिस ने मामला दर्माज कर जांच शुरु कर दी है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़िता ने अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बताई है। नाबालिग दलित बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है। पीड़िता गांव के ही सरकारी स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा है। 

प्रेमी के साथ एकांत जगह पर बैठी थी, फिर आ धमके मनचले
बीते शाम नाबालिग किशोरी अपने प्रेमी के साथ एकांत में बैठी थी। तभी वहां चार से पांच की संख्या में मनचले आए और प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया। दोनों को बंधक बनाकर वीडियो बनाना शुरु कर दिया। नाबालिग मनचलों से मिन्नतें करती रही लेकिन मनचलों को तनिक रहम भी नहीं आया। फिर प्रेमी के सामने ही मनचलों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसका वीडियो भी मनचलों द्वारा बना लिया गया। नाबालिग और उसका प्रेमी वीडियो ना बनाने की गुहार आरोपियों से लगाते रहे। आरोपियों ने नाबालिग के प्रेमी की पिटाई भी की। नाबालिग बेहोश हुई तो सभी मौके से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद ही आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद गांव के लोग एकजुट हुए और पुलिस को सूचना दी। 

गांव वालों की बुलाने की धमकी दे किया रेप
पूछताछ में नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि मनचलों ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया था। फिर गांव वाले और पुलिस को बुलाने की धमकी देकर गलत करना चाहा। उसने विरोध किया तो जबरन सभी ने बारी-बारी से प्रेमी के सामने ही उसके साथ गैंगरेप किया और वीडियो भी बना लिया। वह मनचलों से मिन्नतें करती रही लेकिन उन्हें रहम नहीं आया। नाबालिग का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस उसके प्रेमी से भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में महुआ एसडीओपी पूनम केसरी ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है। वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। चार-पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


यह भी पढ़ें-हुस्न की हसीना से सावधान: जो Video कॉल पर बात करते-करते उतार देती कपड़े, एक राज के लिए सबकुछ करने को तैयार

यह भी पढ़ें-डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: पति के इलाज के बहाने मिलते, फिर चेट पर दिखाते प्राइवेट पार्ट...अब ट्विस्ट

यह भी पढ़ें-बाप-बेटी के शारीरिक संबंधों की कहानी चौंका देगी: दोनों को मौत भी हो गई, बेटे ने बयां किया शॉकिंग सच

यह भी पढ़ें-20 साल छोटी भतीजी के प्यार में चाचा दीवाना, बिना शादी के 17 दिन तक मनाया हनीमून

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios