Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचा प्रेमी, पति ने हत्या कर 6 भाग में काटा, कई जगहों पर मिले शव के टुकड़े

शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की भनक उसके पति को लग गई। जिसके बाद पति ने पहले प्रेमी को पकड़ कर उसकी हत्या की उसके बाद उसके शव के 6 टुकड़े किए। बाद में ये टुकड़े जिले के अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया, पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

Wife lover murdered by her husband in nalanda body cut into 6 pieces uja
Author
First Published Nov 20, 2022, 1:21 PM IST

नालंदा(Bihar). दिल्ली की श्रद्धा मर्डर केस अभी भी लोगों के जहन में ताजा है। मामले में रोज खुल रही हत्याकांड की परतें लोगों के दिमाग में दहशत भर रही हैं। इसी बीच बिहार के एक वाकये ने फिर से पूरे राज्य को दहला दिया है। यहां शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की भनक उसके पति को लग गई। जिसके बाद पति ने पहले प्रेमी को पकड़ कर उसकी हत्या की उसके बाद उसके शव के 6 टुकड़े किए। बाद में ये टुकड़े जिले के अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया, पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

मामला बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव स्थित छिलकापर का है। यहां बोरी में किसी युवक का कटा हुआ दो हाथ और दो पैर बरामद हुआ था। जिसे आवारा कुत्ते नोच रहे थे। तभी ग्रामीणों को इसकी नज़र पड़ी और फिर शक हुआ कि किसी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से यहां लाकर फेंक दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही रही थी कि धड़ को दीपनगर और गर्दन का हिस्सा पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से बरामद किया गया। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस पूरे मामले की गहन जांच में जुट गई। 

16 नवंबर की शाम से लापता था युवक 
मृतक की पहचान नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव निवासी विकास चौधरी (30) पुत्र नरेश चौधरी के रूप में हुई। विकास बुधवार 16 नवंबर की शाम से लापता था। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस विकास की तलाश में लगी हुई थी।  इसी बीच उसके शव के टुकड़े बरामद हुए तो पुलिस के होश उड़ गए।  परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल था।  इतनी वीभत्स तरीके से इस हत्याकांड को किसने अंजाम दिया है पुलिस इस मामले की जांच में लगी थी।  

प्रेम कहानी की लगी खबर तो आगे बढ़ी जांच की दिशा 
शव की पहचान होने के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई। तभी पुलिस को मृतक विकास के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो पुलिस को लीड मिल गई। पुलिस उस ट्रैक पर चलते हुए मृतक विकास की शादीशुदा प्रेमिका को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। विकास की प्रेमिका ज्योति देवी और उसके पति रंजन ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस की सख्ती से इस पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि प्रेमी विकास चौधरी प्रेमिका ज्योति से मिलने उसके ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव पहुंचा था। इस बात की भनक ज्योति के पति को लग गई। फिर क्या था इसकी जानकारी मिलते ही वह भड़क गया और पत्नी के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के इस मामले में और कौन-कौन लोग शमिल हैं, इसकी भी जांच की जा रही है। 

अलग-अलग जगहों से मिले शरीर के 6 टुकड़े 
विकास की हत्या इतनी निर्मम तरीके से की गई थी कि पुलिस ने उसके शव के टुकड़ों को जिले के अलग-अलग जगहों से बरामद किया। विकास के धड़ को दीपनगर के सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से तो सिर को पटना के पुनपुन नदी में बोरे में बन्द बरामद किया गया। कटा हुआ दो हाथ और दो पैर नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव स्थित छिलकापर से सबसे पहले बरामद किया गया। 

ऐसे शुरू हुई थे प्रेम कहानी 
पुलिस ने बताया कि प्रेमिका ज्योति देवी के मायके बिहार के रामचंद्रपुर स्थित घर में विकास किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था। उसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। इसी बीच दोनों की शादी भी हो गई। जहां विकास का एक पुत्र है, तो वहीं नूरसराय के बाराखुर्द निवासी रंजन कुमार की पत्नी ज्योति के भी दो पुत्र हैं। फिर भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलता रहा। वहीं, घटना के संबंध में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि प्रेमिका और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, हत्या में और भी लोग शामिल हो सकते हैं इस बिंदु पर भी जांच चल रही है।

इन्हें भी पढ़ें 

Shraddha Murder Case:कत्ल के बाद खून के धब्बे छुपाने आफताब ने निकाला ये नायाब तरीका, 10 घंटे में किए 35 टुकड़े

कैसे हुई श्रद्धा की हत्या, किस बेरहमी से किए शव के 35 टुकड़े, सीन रीक्रिएट करने आफताब के घर पहुंची पुलिस

आफताब ने श्रद्धा को जिस हथियार से काटा था उसकी बरामदगी के लिए पुलिस बहा रही पसीना, अब तक बरामद हुए यह अंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios