Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मनाकः बेटे साथ मिलकर पत्नी ने पति की पीट-पीट कर दी हत्या

मुजफ्फपुर से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की जमकर पिटाई की। इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

wife murdered husband in muzaffarpur with the help of son
Author
Muzaffarpur, First Published Dec 26, 2019, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर। मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना की बिहार के मुजफ्फपुर से सामने आ रही है। जहां पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना कुढ़नी प्रखंड के कुढ़नी गांव की है। मामले की मुख्य आरोपी और पत्नी चंदा देवी कुढ़नी में आशा कार्यकर्ता है। बताया जाता है कि पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद में मंगलवार की रात चंदा देवी ने बेटे राहुल के साथ मिलकर पति राजदेव सहनी को बंद कमरे में लाठी-डंडे से जमकर पीटा। जब पति की हालत खराब दिखने लगी तो उसे अधमरा कर पत्नी और बेटे भाग गए। 

पुलिस ने मां-बेटे को किया गिरफ्तार
बुधवार की सुबह राजदेव सहनी के पिता ने घायल बेटे को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान राजदेव सहनी की मौत हो गई। इस घटना से आस-पास के लोग भी शर्मसार है। राजदेव का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि उसके शरीर पर जख्म के कई निशान थे। मामले में मृतक के पिता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने चंदा देवी और उसके पुत्र राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। 

रात में निकलने से मना करता था पति
बताया जाता है कि आशा कार्यकर्या चंदा देवी के व्यवहार सही नहीं थे। वह रात में भी घर से निकल जाती थी। मृतक के पिता ने बताया कि राजदेव सहनी अक्सर पत्नी के रात में घर से निकलने से मना किया करता था। लेकिन वो बलजोरी करती थी। इसी बात में दोनों में विवाद चल रहा था। मंगलवार की रात मां-बेटे ने मिलकर मेरे बेटे को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। 

प्रतीकात्मक फोटो
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios