FLOP अक्षय कुमार 2023 में खेलेंगे बड़ी बाजी, BOX OFFICE पर उनकी 6 फिल्में पलटने आ रही गेम

| Dec 08 2022, 08:17 AM IST

FLOP अक्षय कुमार 2023 में खेलेंगे बड़ी बाजी, BOX OFFICE पर उनकी 6 फिल्में पलटने आ रही गेम

सार

रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2023 अक्षय कुमार के लिए धमाकेदार होने वाला है। नए साल में उनकी करीब 6 फिल्में रिलीज होगी। इतना ही नहीं वे हिंदी के साथ मराठी सिनेमा में भी डेब्यू करते नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि अक्षय की फिल्में धमाका करेंगी। 

एंटरटेनमेंटट डेस्क. ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल यानी 2022 अच्छा नहीं रहा। उनकी रिलीज सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। इतना ही नहीं दर्शकों ने भी उन्हें पूरी तरह से नकार दिया था। वहीं, सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो नया साल 2023 अक्षय के लिए धमाकेदार होने वाला है। नए साल में उनकी करीब 6 फिल्में रिलीज होने वाली, जिन्हें लेकर ट्रेड एनालिस्ट का मानने है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस का गेम पलटकर रख देंगी। साथ ही उनकी फिल्में 200 करोड़ के क्लब तक में शामिल होगी। आपको बता दें कि नए साल में अक्षय की पहली फिल्म सेल्फी फरवरी में रिलीज होगी। हालांकि, ये फिल्म सिनेमघारों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं।


कैप्सूल गिल में दिखेगा अक्षय कुमार का न्यू लुक
अक्षय कुमार के लिए ये कहा जाता है कि वे फिल्मों के साथ ही अपने लुक पर एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते है। 2023 में आने वावी उनकी फिल्म कैप्सूल गिल में उनका लुक एकदम डिफरेंट नजर आएगा। ये एक रियल घटना पर आधारित फिल्म है। चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि अक्षय ने निश्चित रूप से 2023 में खुद को सीमित या स्टीरियोटाइप नहीं किया है। उनके पास डिफरेंट जोनर की फिल्मों है, जो यह साबित करेंगी कि वे कापी वर्सेटाइल है। वहीं, 2012 में आई फिल्म ओएमजी को लोगों को काफी पसंद किया था। अब इसका सीक्वल 2023 में  रिलीज होगा, जिसमें अक्षय शिवजी का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये मई 2023 में रिलीज हो सकती है।

Subscribe to get breaking news alerts


धमाका करेंगी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2
डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2 को लेकर कहा जा रहा है कि ये रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती नजर आएगी। इसमें अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ है। 1998 में इसी टाइटल से रिलीज फिल्म में गोविंदा और अमिताभ बच्चन थे। इस फिल्म को 2023 की बिगेस्ट गॉसर फिल्म कहा जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होगी और कहा जा रहा है ये साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा अक्षय एक और रीमेक में नजर आने वाले हैं। वे तमिल फिल्म सोरारी पोटरू के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। 


- नए साल में अक्षय नई शुरुआत करने जा रहे हैं। हिंदी के साथ वह मराठी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। वह महेश मांजरेकर की फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे। फिल्म से जुड़ा उनका पहला लुक भी रिवील हो गया है। बता दें कि अक्षय ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म बी 2023 में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

335 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं धर्मेंद्र, जानें घर-परिवार छोड़ क्यों रहते हैं फॉर्म हाउस पर

किसी की 7 तो किसी को मिले 57 रुपए, जानिए कितनी थी बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स की फर्स्ट सैलेरी

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

 
Read more Articles on