Asianet News Hindi

फिर दिखेगा अभिषेक बच्चन-जॉन अब्राहम का 'दोस्ताना', इस फिल्म के रीमेक में नजर आएगी जोड़ी

पिछले साल आई मलयालम फिल्म अय्यपनम कोशियुम का रीमेक बनाने जा रहा है। खबर हैं कि फिल्म के हिंदी रीमेक में 'दोस्ताना' की जोड़ी साथ काम करेंगी। मतलब अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम फिर नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन जगन शक्ति करेंगे और शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होने की खबरें हैं। 

abhishek bachchan john abraham will be in ayyappanum koshiyum hindi remake KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2021, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पिछले साल आई मलयालम फिल्म अय्यपनम कोशियुम (Ayyappanum Koshiyum) का रीमेक बनाने जा रहा है। पृथ्वीराज और बीजू मेनन की फिल्म का हिंदी, तेलुगु रीमेक बनाने की तैयारियां चल रही हैं। खबर हैं कि फिल्म के हिंदी रीमेक में फिल्म 'दोस्ताना' की जोड़ी साथ काम करेंगी, मतलब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) फिर नजर आएंगे। जहां पृथ्वीराज का रोल अभिषेक करेंगे वहीं, बीजू मेनन वाला किरदार जॉन अब्राहम निभाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन जगन शक्ति करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होने की खबरें हैं। 


बात करें इस फिल्म के बाकी रीमेक की तो अय्यपनम कोशियुम के तेलुगु रीमेक को लेकर भी तैयारियां जारी हैं। इस रीमेक में तेलुगु सिनेमा के दो सुपरस्टार एक साथ आएंगे। इसमें पवन कल्याण के साथ राणा दग्गुबती की जोड़ी नजर आएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रीमेक के एक गाने को पवन कल्याण अपनी आवाज देंगे। बता दें कि पवन कल्याण ने हाल ही में वकील साब में नजर आए थे वहीं, राणा फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखे थे तो फ्लॉप साबित हुई थी। 


अभिषेक-जॉन का वर्कफ्रंट
अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म बॉब बिस्वास है। इस फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वे फिल्म दसवीं में भी नजर आएंगे। वहीं, जॉन अटैक और एक विलेन 2 में दिखेंगे। हाल ही में जॉन की फिल्म मुंबई सागा रिलीज हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios