Asianet News HindiAsianet News Hindi

करोड़ों का फटका लगा फिर भी नहीं मान रहे अक्षय कुमार, FLOP होने के बाद दोबारा कर रहे इस तरह की मूवी

अक्षय कुमार इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। वे लगातार इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर जानकारी दे रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि वे फिर से एक पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

after film samrat prithivraj akshay kumar will be seen in next period drama movie as per reports KPJ
Author
First Published Nov 18, 2022, 8:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये तो सभी जानते हैं कि ये साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए सबसे खराब रहा। 2022 में बॉक्स ऑफिस पर उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं रही है। बता दें कि इस साल आई उनकी चारों फिल्में बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज और राम सेतु फ्लॉप साबित हुई। इन फिल्मों के फ्लॉप होने से मेकर्स को करोड़ों का फटका लगा। हालांकि, उनकी एक फिल्म कटपुतली ओटीटी पर भी रिलीज हुई थी। इस साल उनकी फिल्मों में सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) एक ऐसी फिल्म थी, जिसका बजट सबसे ज्यादा था और इस फिल्म के फ्लॉप होने से मेकर्स को नुकसान झेलना पड़ा। इसी बीच खबर आ रही है कि अक्षय, सम्राट पृथ्वीराज के बाद एक और पीरियड ड्रामा में काम करने वाले हैं। इस बिग बजट पीरियड ड्रामा फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी। अभी फिल्म का नाम और रिलीज डेट रिवील नहीं की गई है। हालांकि, अक्षय या फिर मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।


खुश नहीं अक्षय कुमार के फैन्स
जैसे ही यह जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई कि अक्षय कुमार दोबारा पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने वाले है, फैन्स दुखी हो गए और कमेंट्स करने लगे। एक ने लिखा- प्लीज ऐसा मत करो। एक अन्य ने लिखा- ओटीटी स्टार अक्षय कुमार। इतना ही नहीं कुछ ने तो यह तक कह दिया कि इससे अच्छा है कि आप हेरा फेरी 3 कर लो, इससे आपको बॉक्स ऑफिस पर हिट का टैग मिल जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया था कि वे कुछ मजेदार करने वाले है और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। उनकी इसी बात को पीरियड ड्रामा फिल्म से जोड़ा जा रहा है। अगर यह सही है तो अक्षय-करन जौहर की साथ में यह दूसरी मूवी होगी, इससे पहले दोनों ने केसरी में साथ काम किया था।


Hera Pheri 3 से बाहर अक्षय कुमार
अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा में बने है। दरअसल, अब वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं है, जिससे उनके फैन्स काफी दुखी है। रिपोर्ट्स की मानें को फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन को लिया गया है, लेकिन मूवी में कार्तिक में उनका राजू वाला किरदार प्ले नहीं करेंगे, मेकर्स उनके लिए डिफरेंट रोल तैयार कर रहे हैं। आपको बता दें कि पहले खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में काम करने के लिए अक्षय ने 90 करोड़ रुपए फीस मांगी थी, जिसके लिए मेकर्स तैयार नहीं थे। इसके बाद जब ये फिल्म कार्तिक को ऑफर हुई तो वह 30 करोड़ में काम करने के लिए तैयार हो गए। हालांकि, बाद में अक्षय ने एक इवेंट में क्लियर किया था कि चूंकि उन्हें फिल्म का स्क्रीन प्ले पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। 


- बात अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो इस साल अब उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में गोरखा, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, राउडी राठौर 2, ओएमजी 2, कैप्सूल गिल, सुरारि पोटरु बॉलीवुड रीमेक हैं।

 

ये भी पढ़ें
Drishyam 2 से पहले अजय देवगन ने की साउथ की इन 9 HIT मूवी की रीमेक, जानें BOX OFFICE पर कितनी हुई ढेर

इस सुपरस्टार की फिल्म के 1 गाने की लागत उड़ा देगी होश, जानें इन 8 सॉन्ग को शूट करने कितना आया खर्च

10 महा DISASTER फिल्में अजय देवगन की, BOX OFFICE पर कब आई कब गई किसी को भनक तक नहीं लगी

RRR-KGF 2 की लाइफटाइम कमाई पर भारी पड़ी ये फिल्म, BOX OFFICE पर सिर्फ 5 दिन कमा डाले 2700 करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios