Asianet News HindiAsianet News Hindi

Drishyam 2 के बहाने अजय देवगन ने याद दिलाई विजय सलगांवकर और उसके परिवार की कहानी, फिर पूछा 1 सवाल

अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 का टीजर जारी किया है। हालांकि, यह एक तरह का रीकॉल टीजर में, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को फिल्म दृश्यम की याद दिलाई है। इसके साथ ही बताया है कि फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज हो रही है।

ajay devgan film drishyam 2 teaser release vijay salgaonkar case will reopen have a look KPJ
Author
First Published Sep 29, 2022, 12:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कुछ मिनट पहले ही अपने अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम  2 (Drishyam 2) का टीजर जारी किया है। हालांकि, इसे हम दृश्यम 2 का टीजर नहीं कह सकते है क्योंकि जारी किए टीजर में उन्होंने अपनी फिल्म दृश्यम (Drishyam) के ही सीन्स दिखाए है। दरअसल, अजय ने दृश्यम 2 के बहाने दृश्यम को रीकॉल करवाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दृश्यम 2 के नाम पर टीजर शेयर कर फैन्स से सवाल पूछा है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- हिजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी न आपको ? कि याद दिलाएं। #Drishyam2 इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में। उनकी पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। बता दें कि फिल्म में अजय के साथ श्रिया सरन ( Shriya Saran), तब्बू (Tabu) और इशिता दत्ता लीड रोल में है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


2015 में आई थी फिल्म दृश्यम
आपको बता दें कि अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन की फिल्म दृश्यम 2015 में आई थी। 38 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, अब वे इस दुनिया में नहीं है तो दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। दृश्यम 2 की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। बीच-बीच अजय ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की अपडेट्स फैन्स के साथ की। दृश्यम 2 का रीकॉल टीजर देख फैन्स काफी एक्साइटेड है और खूब कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- सर इस फिल्म का इंतजार है। एक ने लिखा- अजय हो विजय। एक अन्य ने लिखा- सुपरहिट होगी ये फिल्म भी। एक ने अपना जोश जाहिर करते हुए लिखा- हिला देगा फाड़ देगा इस बार भी। एक बोला- सब पता है बॉडी को पुलिस स्टेशन में छुपा दिया है। एक ने फिल्म का पोस्टर देखकर अजय से पूछा- आपको छोटी बेटी तो बड़ी हो गई लेकिन बड़ी तो वैसी की वैसी ही है। एक ने लिखा- विजय सलगांवकर इज बैक। 


इस साल नहीं चले अजय देवगन
आपको बता दें कि इस साल अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाए। उनकी फिल्म रनवे 34 बुर तरह से फ्लॉप साबित हुई। हालांकि, आने वाले समय में उनकी कुछ फिल्में रिलीज हो रही है, जिनसे उन्हें काफी उम्मीदें है। बता दें कि इस दिवाली उनकी फिल्म थैंक गॉड रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है। वहीं, नवंबर में उनकी फिल्म दृश्यम 2 रिलीज हो रही है। इसके अलावा वे मैदान, गोलमाल 5, सिंघम 3 में भी नजर आएंगे।
 

ये भी पढ़ें
दादी को खोने के गम में खूब रोई महेश बाबू की बेटी, ये CELEBS पहुंचे एक्टर की मां के अंतिम संस्कार में

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios