Asianet News Hindi

अक्षय कुमार को कोरोना वॉरियर्स की चिंता, मुंबई के बाद अब नासिक पुलिस वालों की ऐसे की मदद

कोरोना के बीच अक्षय कुमार लोगों और सरकार की लगातार मदद कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना से मुकाबले के लिए मुंबई पुलिस की मदद की थी। सभी को उन्होंने 1000 स्मार्ट वॉच गिफ्ट की थी। अब उन्होंने नासिक पुलिस को भी 500 कलाई बैंड गिफ्ट किए हैं।

Akshay kumar donates 500 Smart wrist Watches to nasik police to fight Against Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published May 16, 2020, 2:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना के बीच अक्षय कुमार लोगों और सरकार की लगातार मदद कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना से मुकाबले के लिए मुंबई पुलिस की मदद की थी। सभी को उन्होंने 1000 स्मार्ट वॉच गिफ्ट की थी। अब उन्होंने नासिक पुलिस को भी 500 कलाई बैंड गिफ्ट किए हैं। ये स्मार्ट वॉच थीं जो कि वायरस के लक्षणों को ट्रैक करती हैं।

45 साल की उम्र से ज्यादा के पुलिस वाले पहनेंगे ये स्मार्ट वॉच

अब अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस को भी ऐसी ही 500 रिस्ट बैंड्स दिए हैं। ये घड़ियां 45 साल से ज्यादा की उम्र के पुलिसवाले पहनेंगे। इनसे शरीर का तापमान, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर Covid डैशबोर्ड पर कलेक्ट होगा। बीएमआई और कदम रिकॉर्ड भी लगातार ट्रैक किया जाएगा।

 

आम लोगों के लिए भी उपलब्ध कराए जाएंगे बैंड्स

ये बैंड्स आम जनता के लिए भी उपलब्ध कराए जाएंगे, लेकिन पहले इन्हें कोरोना से लड़ने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया जाएगा। बता दें कि महाराष्ट्र में बड़ी संख्या में पुलिस कोरोना की चपेट में आ चुकी है। नासिक पुलिस कमिश्नर विश्वास नांगरे पाटिल ने अक्षय कुमार का धन्यवाद दिया।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios