Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहली बार साथ नजर आएंगे Akshay Kumar-Emraan Hashmi, कुछ इस अंदाज में दी अपकमिंग फिल्म की जानकारी

अक्षय कुमार ने कुछ मिनट पहले ट्वीट कर बताया कि वे इमरान हाशमी के साथ नई फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। अक्षय द्वारा शेयर की फोटो में देखा जा सकता है कि वे सेल्फी क्लिक कर रहे हैं और इमरान पोज दे रहे हैं। दोनों ही बाइक पर बैठे हुए हैं। 

akshay kumar emraan hashmi announce next film Selfiee with karan johar here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 1:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकमात्र ऐसे एक्टर है जो सबसे ज्यादा बिजी है। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वे एक के बाद फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। वहीं कुछ मिनट पहले उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नई फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। अक्षय द्वारा शेयर की फोटो में देखा जा सकता है कि वे सेल्फी क्लिक कर रहे हैं और इमरान पोज दे रहे हैं। दोनों ही बाइक पर बैठे हुए हैं। अक्षय ने फोटो पोस्ट कर लिखा- मैंने अपने लिए किए परफेक्ट सेल्फी पार्टनर खोज लिया है, हे @karanjohar क्या हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है या क्या? इस फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर है। आपक बता दें कि अक्षय इन दिनों फिल्म राम सेतु  (Ram Setu) और ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग में बिजी हैं।


पानी के अंदर होगी शूटिंग
आपको बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु के लिए एक खतरनाक अंडर वाटर सीक्वेंस शूट करने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीन की शूटिंग इसी महीने के आखिरी में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए कुछ खतरनाक अंडरवाटर सीन की शूटिंग करेंगे। खबर है कि इस सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने इंटरनेशनल क्रू को हायर किया है। जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) सहित स्टार्स ने नवंबर में ऊटी शेड्यूल को पूरा किया, जिसके बाद उन्हें पानी के नीचे के सीन्स और समुद्र के शॉट्स की शूटिंग के लिए श्रीलंका जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये संभव नहीं हो पाया।


यहां शूट होगा सीन्स
इसी बीच खबर है कि कुछ सर्च और ऑन-लोकेशन रेकी करने के बाद टीम ने दमन और दीव में इन सीन्स को शूट करने करने का फैसला है। इन सीन्स को शर्तों और पूरी सावधानी के साथ शूट किया जाएगा। वहीं, फिल्म के कुछ और शॉट्स भी बाकी हैं और मेकर्स ने इसे मुंबई में पूरा करने का फैसला लिया है। सूत्र का कहना है कि राम सेतु की टीम के पास आखिरी शेड्यूल बचा है, लेकिन वे जनवरी के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। राम सेतु की शूटिंग में करीब एक महीने का समय बचा है जिसे मेकर्स ने मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है। प्रोडक्शन टीम फिलहाल पूरा शेड्यूल सेट कर रही है और ये इंडोर और आउटडोर शूट होगा। टीम को उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी।


- आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार है। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्स एल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले है। 

 

ये भी पढ़ें
Amrish Puri Anniversary: सिर्फ इस शौक को पूरा करने बॉलीवुड के विलेन ने छोड़ दी थी 21 साल पुरानी नौकरी

Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Corona की वजह से ये सेलेब्स हुए अपने बच्चों से दूर, सुमोना चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखा इमोशनल करने वाला नोट

Soha Ali Khan ने सबके सामने खोल दी मां और भाई की सीक्रेट पोल, भाभी Kareena Kapoor के लिए कहीं ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios