Asianet News HindiAsianet News Hindi

Nagarjuna की एक्स बहू Samantha के घर आधी रात घुसे Akshay Kumar, जानें आखिर क्या है मामला

साउथ एक्टर नागार्जुन की एक्स बहू और एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने तलाक की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं। समांथा ने वेब सीरिज फैमिली मैन में काम करके हिंदी बेल्ट में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। यही वजह है कि समांथा अब साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हो गई हैं।

Akshay Kumar entered Samantha Ruth Prabhu house at midnight, know what is the matter kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 3:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ एक्टर नागार्जुन की एक्स बहू और एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने तलाक की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं। समांथा ने वेब सीरिज फैमिली मैन में काम करके हिंदी बेल्ट में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। यही वजह है कि समांथा अब साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में अक्षय कुमार के साथ समांथा का एक विज्ञापन सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आधी रात को टॉर्च लेकर समांथा के घर में घुसते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस विज्ञापन में अक्षय कुमार रात के अंधेरे में समांथा के घर में घुस जाते हैं। इसी बीच उन्हें कुरकुरे का पैकेट दिखता है। अक्षय वो पैकेट निकाल कर भागने लगते हैं, तभी वहां समांथा पहुंच जाती हैं। समांथा अक्षय कुमार से पैकेट छीनकर कहती हैं- इतना टेस्टी कुरकुरे अकेले खाओगे क्या? इसके बाद समांथा पैकेट खोलती हैं और अक्षय को कहती हैं लो तुम भी खा लो। अक्षय जब पैकेट खत्म करने के बाद जाने लगते हैं तो समांथा कहती हैं- अरे रुकिए ना, गाड़ी बुलवाई है। ये सुनकर अक्षय चौंक जाते हैं। इसके बाद बाहर पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनाई देती है। 

इस विज्ञापन को देखने के बाद सामंथा और अक्षय कुमार के फैंस ट्विटर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस तो इन दोनों को किसी एक फिल्म में साथ काम करने की गुजारिश भी कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें पृथ्वीराज, राम सेतु, रक्षाबंधन प्रमुख हैं। वहीं समांथा जल्द ही फिल्म यशोदा में दिखेंगी। इसके अलावा वो तमिल फिल्म काथु वेंदु रंधाल और शाकुंतलम में भी बिजी चल रही हैं। ये फिल्में अभी पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। 

अक्टूबर, 2021 में हुआ समांथा का तलाक : 
बता दें कि समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अक्टूबर, 2021 में सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। तलाक के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने समांथा (Samantha Ruth Prabhu) को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया।

ये भी पढ़ें :
Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Corona की वजह से ये सेलेब्स हुए अपने बच्चों से दूर, सुमोना चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखा इमोशनल करने वाला नोट

Soha Ali Khan ने सबके सामने खोल दी मां और भाई की सीक्रेट पोल, भाभी Kareena Kapoor के लिए कहीं ये बात

Aamrapali Dubey Birthday: कभी इतनी दुबली पतली दिखती थीं आम्रपाली, मिलिए भोजपुरी की 10 खूबसूरत हीरोइन से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios