Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस मजबूरी के चलते अक्षय कुमार के को-स्टार को घर चलाने सड़कों पर बेचनी पड़ रही सब्जियां

सरकार ने लोगों की जरूरत को देखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। लेकिन इसके बावजूद आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में काम करने वाला एक शख्स सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर है।

akshay kumar film sooryavanshi co star kartik sahu selling vegetables on road for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2020, 12:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में फैली कोरोना की दहशत कम नहीं हो रही है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं और कइयों की तो मौत तक हो चुकी है। भारत में भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी हर रोज मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरत को देखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। लेकिन इसके बावजूद आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में काम करने वाला एक शख्स सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर है।


कोरोना की मार
कोरोना वायरस महामारी के कारण कई लोगों को अपने काम से हाथ धोना पड़ा है। न केवल दिहाड़ी मजदूरों बल्कि कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड के लोगों पर भी पड़ा है। लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी शो और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक्शन-सीक्वेंस करने वाले कार्तिक साहू को भी कोरोना में जीवन जीने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम न होने के कारण कार्तिक को अपना घर चलाने  के लिए सब्जियां तक बेचनी पड़ रही हैं।

BREAKING: Sooryavanshi officially POSTPONED; Akshay Kumar says ...
सब्जियां बेचने का काम शुरू
रिपोर्ट के मुताबिक ओड़िसा के रहने वाले कार्तिक साहू ने बताया कि वे 17 साल की उम्र में मुंबई अपना भाग्य आजमाने आए थे। बॉलीवुड में ब्रेक मिलने से पहले कार्तिक ने अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े स्टार्स के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम किया। लॉकडाउन के कुछ दिनों पहले ही वह जयपुर में फाइट शूटिंग के बाद ओड़िसा वापस आ गए थे। इंडस्ट्री में काम होने के कारण एक्टर को परिवार चलाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा। वह काम की तलाश में भुवनेश्वर भी गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में उन्होंने सब्जियां बेचने का काम शुरू कर दिया।

Akshay Kumar Sooryavanshitrailer gets an outstanding response from ...

अक्षय के साथ फाइट सीन
फिल्म सूर्यवंसी में कार्तिक ने अक्षय के साथ फाइट सीन किए है। खबरों की मानें तो फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरानी कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, कुमिद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खेर जैसे स्टार्स है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी है। 

Sooryavanshi Trailer famous dialogues: अक्षय कुमार की ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios